अगर आप अपने लिए बेहतरीन और लेटेस्ट फीचर वाली स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं तो राउंड डायल शेप में आ रही स्मार्टवॉच आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. ये घड़ी सुंदर और स्टाइलिश होती है. ये वॉच उन लोगों के लिए बेस्ट है जो फैशन और मॉडर्न लुक के प्रति जागरूक रहते हैं.


2024 में सबसे अच्छे राउंड डायल वाले स्मार्टवॉच की लिस्ट देखें.


इस लेख में कुछ बेहतरीन राउंड डायल वाली स्मार्टवॉच दिए गए हैं जो इस साल मार्केट में बहुत ही फेमस हैं.


Fire-Boltt Artillery 1.5” HD Display Smart Watch



Order Now


फायर-बोल्ट आर्टिलरी स्मार्टवॉच में 1.5 इंच की एचडी स्क्रीन है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर्स दिया गया है और फिटनेस ट्रैकिंग भी करता है. यह घड़ी कई खेलों के लिए अलग-अलग मोड देती है.


फीचर्स


- 1.5 इंच की HD स्क्रीन


- ब्लूटूथ कॉलिंग


- फिटनेस और स्वास्थ्य ट्रैकिंग


- अलग-अलग खेल मोड


- लंबी बैटरी लाइफ


beatXP Vega Neo 1.43” AMOLED Bluetooth Calling Smartwatch



Order Now


बीटएक्सपी वेगा नियो स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की AMOLED स्क्रीन है, जो शानदार और साफ तस्वीरें दिखाती है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की फीचर्स है और यह हार्ट रेट SpO2 और नींद की निगरानी करने वाले सेंसर से भी लैस है.


फीचर्स


- 1.43 इंच की AMOLED स्क्रीन


- ब्लूटूथ कॉलिंग


- हार्ट रेट और SpO2 की निगरानी


- नींद ट्रैकिंग


- वाटरप्रूफ


Fire-Boltt Avalanche Stainless Steel Smart Watch



Order Now


फायर-बोल्ट एवलांच स्मार्टवॉच स्टील की बनी है जो बहुत ही शानदार दिखाती है और मजबूत भी है. इसमें फिटनेश ट्रैकिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग और लंबी बैटरी लाइफ की फीचर्स है. यह घड़ी काम करने और आराम करने दोनों के लिए बेस्ट है.


फीचर्स


- स्टेनलेस स्टील की बनावट


- फिटनेस और स्वास्थ्य ट्रैकिंग


- ब्लूटूथ कॉलिंग


- लंबी बैटरी लाइफ


- वाटरप्रूफ


Smart Goat Latest Rugged & Sporty Smart Watch



Order Now


स्मार्ट राउंड स्मार्टवॉच एक डुअल-कोर वॉच है, सभी तरह के अच्छा काम करती है. इसका डिजाइन स्पोर्टी है. इसमें GPS ट्रैकिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स दिया गया है.


फीचर्स


- मजबूत और स्पोर्टी डिजाइन


- जीपीएस ट्रैकिंग


- हार्ट रेट मॉनिटरिंग


- ब्लूटूथ कॉलिंग


- वाटरप्रूफ


Noise Newly Launched Endeavour Smart Watch



Order Now


नॉइज एंडेवर स्मार्टवॉच हाल ही में लॉन्च हुई है और यह एक नई स्टाइलिश स्मार्टवॉच है. यह राउंड साइज में है और इसमें फिटनेस ट्रैकिंग और ब्लूटूथ कॉलिंग की फीचर्स हैं. इसका डिजाइन साधारण और सुंदर है. इसलिए इसे काम और आराम दोनों के लिए पहना जा सकता है. 


फीचर्स


- राउंड डायल डिजाइन


- फिटनेस और स्वास्थ्य ट्रैकिंग


- ब्लूटूथ कॉलिंग


- अट्रैक्टिव और स्टाइलिश


- लंबी बैटरी लाइफ


निष्कर्ष


इन ब्रैंड्स की वजह से स्मार्टवॉच मार्केट में बड़ा बदलाव आया है. अब स्मार्टवॉच की कई रेंज और ऑप्शन में पेश है जो घड़ी पहनने वालों की अलग-अलग जरूरतें पूरी कर सकती हैं. चाहें आपको फिटनेस, प्रोफेशनल या एडवेंचर के लिए घड़ी चाहिए, ये ब्रैंड टिकाऊ और फैशनेबल वियरेबल डिवाइस पेश करते हैं.


डिस्क्लेमर: यह एक स्पॉन्सर्ड आर्टिकल है. यह आर्टिकल पेड पब्लिकेशन है और इसमें IDPL की कोई पत्रकारिता/संपादकीय संबंधी कोई भागीदारी नहीं है. इसे लेकर IDPL किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.