20,000 रुपये से कम कीमत में बेस्ट 5G मोबाइल फोन

अगर आप 20,000 रूपये से कम कीमत में 5G बेस्ट स्मार्ट फोन की तलाश कर रहे हैं तो इस लेख में शानदार फीचर्स के साथ कई मोबाइल फोन दिए गए है जिसे आप सेलेक्ट कर सकते हैं.

20,000 रुपये से कम कीमत में बेस्ट 5G मोबाइल फोन

5G कनेक्टिविटी आज के स्मार्टफोन की एक जरूरी फीचर्स है जो आपको बेहतर नेटवर्क देता है. चाहे आप गेमिंग, लंबी बैटरी लाइफ या अच्छा यूजर एक्सपीरियंस चाहते हैं आपकी जरूरतों के हिसाब से बहुत से 5G फोन पेश हैं.

OnePlus Nord CE 3 5G

fallback

Order Now

अगर आप 20,000 रुपये से कम में एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो वनप्लस का यह फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इसका परफॉर्मेंस बहुत ही अच्छा है, जिससे आप आसानी से मल्टीटास्किंग और हाई-एंड गेमिंग कर सकते हैं. इसमें 128 GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिससे आप भारी काम भी कर सकते हैं. इसका 50MP मेन कैमरा आपको साफ फोटो ले सकते हैं.

फीचर्स 

- यह फोन Android 13.1 पर आधारित OxygenOS 13 पर चलता है.

- इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज है.

- इसका 50MP का मेन कैमरा सोनी IMX890 सेंसर और OIS के साथ आता है.

- फोन का डिस्प्ले 6.7 इंच का AMOLED है.

Xiaomi Redmi Note 13

fallback

Order Now

Redmi Note 13 5G में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है. इसे MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट और Mali-G57 ग्राफिक्स प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन के कैमरा में बड़े अपग्रेड हुए हैं. इसका 108MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. वीडियो कॉल्स और सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है. इसके साथ 33W का चार्जर भी है, जिससे फोन जल्दी चार्ज होता है.

फीचर्स 

- क्षितिज ग्लास डिजाइन.

- 128GB स्टोरेज.

- 50MP सोनी नाइट विजन कैमरा OIS के साथ.

- 5000mAh की बड़ी बैटरी

Realme Narzo 70 Pro 5G

fallback

Order Now

यह मोबाइल फोन थोड़ा महंगा लग सकता है और Realme के नए Horizon Glass डिजाइन दिया गया है जिसे टच करने में बहुत ही मजेदार है. यह Android 14 और Realme UI 5.0 पर चलता है और आपको दो साल के OS अपडेट और तीन साल की सेफ्टी अपडेट मिलती है. इसमें 5,000 mAh की बड़ी बैटरी है जो जल्दी चार्ज होती है. कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन है, जिससे तस्वीरें साफ और स्पष्ट होती हैं. यह उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जो मिड-रेंज कीमत में कई फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन चाहते हैं.

फीचर्स

- 8GB RAM के साथ बिना रुकावट के मल्टीटास्किंग.

- 8GB तक RAM सपोर्ट

- 108MP AI ट्रिपल कैमरा सिस्टम

- 6.67″ FHD+ pOLED डिस्प्ले

- डुअल सिम स्लॉट  

iQOO Z9 5G

fallback

Order Now

iQOO Z9 को अच्छी तरह से बनाया गया है. 5G से लैस होने की वजह से यह बहुत तेज नेटवर्क स्पीड देता है. FunTouch OS के कारण आपको एक आसान और कस्टमाइज्ड यूजर इंटरफेस मिलता है. इसका एर्गोनोमिक डिजाइन और पतली प्रोफाइल इसे इस्तेमाल में आसान बनाते हैं. 5000 mAh की बैटरी एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलती है और 44W फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी से इसे जल्दी चार्ज किया जा सकता है. इसमें स्टोरेज की कोई कमी नहीं है क्योंकि आप इसके 1TB तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं.

फीचर्स

- पूरी तरह से HD AMOLED डिस्प्ले

- डीटी स्टार2-प्लस ग्लास सुरक्षा

- SGS आई केयर डिस्प्ले द्वारा प्रमाणित

- फास्ट बैटरी

- धूल और पानी से बचाव

- 8GB तक बढ़ाई जा सकने वाली RAM

Tecno Pova 6 Pro 5G

fallback

Order Now

टेक्नो की पोवा सीरीज अपनी सस्ती कीमत और भरोसेमंद के लिए फेमस है. इसमें मीडिया फाइल्स, गेम्स और ऐप्स के लिए काफी जगह है. इसकी अच्छी मेमोरी मैनेजमेंट से आप काफी लंबे समय तक गेमिंग खेल सकते है. इस स्मार्टफोन में 6,000mAh बैटरी है जो भारत में अब तक सबसे लार्ज है, इससे आप लंबे समय तक फोन को इस्तेमाल कर सकते हैं इसका 70W वायर्ड फास्ट चार्जिंग से फोन को जल्दी और आसानी से चार्ज किया जा सकता है. 

फीचर्स

- सुपरफास्ट चार्जर के साथ 6000mAh की बैटरी

- 16GB RAM और 256GB तक स्टोरेज

- 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले

- एलईडी लाइट्स

- AI द्वारा स्वचालित दृश्य पहचान

- शोर कम करने की टेक्नोलॉजी

Motorola G34 5G

fallback

Order Now

यह हल्का मोबाइल फोन बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी देता है. स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट और हाई-रिफ्रेश-रेट डिस्प्ले के साथ आता है. यह फोन Android v13.0 पर चलता है, जो लेटेस्ट Android फीचर्स और सुरक्षा अपडेट्स देता है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है.

फीचर्स

- 6.5″ IPS LCD HD+ डिस्प्ले

- 120Hz रिफ्रेश रेट

- फास्ट Li-Po 5000mAh बैटरी

- 5G, 4G LTE, 3G, 2G नेटवर्क सपोर्ट

- हाइब्रिड डुअल सिम

- 1 साल की वारंटी

निष्कर्ष

इस लेख में कई ऐसे 5G स्मार्टफोन दिए गए है जो 20,000 रुपये से कम कीमत पर दिए गए है, जिनमें आपको बेहतर परफॉर्मेंस, फीचर्स और डिजाइन है. Realme, Xiaomi, Poco, और Motorola जैसी कंपनियों के ये स्मार्टफोन अलग-अलग जरूरतों और पसंदों के लिए बेहतरीन ऑप्शन देता हैं.

डिस्क्लेमर: यह एक स्पॉन्सर्ड आर्टिकल है. यह आर्टिकल पेड पब्लिकेशन है और इसमें IDPL की कोई पत्रकारिता/संपादकीय संबंधी कोई भागीदारी नहीं है. इसे लेकर IDPL किसी भी तरह की जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Trending news