मेलबर्न: दुनिया के टॉप टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) के 9वें ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) टाइटल जीतने के मिशन को झटका लगा है. तीसरे दौर के मैच के दौरान शुक्रवार को मांसपेशियों में खिंचाव आने के कारण वो परेशान दिखे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्बिया (Serbia) के नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) ने 5 सेट तक चले मुकाबले में अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज (Taylor Fritz) के खिलाफ लगातार 17वीं जीत दर्ज करने के बाद कहा कि वो मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वह शायद अगला मैच नहीं खेल सकेंगे.


यह भी पढ़ें- क्या अर्जुन तेंदुलकर पर बोली लगाएगी मुंबई इंडियंस? जानिए क्रिकेट फैंस की राय


चौथे दौर में उन्हें रविवार को मिलोस राओनिच (Milos Raonic) का सामना करना है. मैच के दौरान चोटिल होने के कारण जोकोविच को डॉक्टर्स की मदद लेनी पड़ी, जिसके लिए उन्होंने मेडिकल टाइम आउट लिया था.


 




चोटिल होने के बावजूद उन्होंने इस मैच को 7-6, 6-4, 3-6, 4-6, 6-2 से जीता. चोट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘फिलहाल जो पता चला है, यह मांसपेशियों में खिंचाव है. मुझे पता नहीं है मैं इस से उबर फिलहाल पाऊंगा या नहीं.’


 




मिलोस राओनिच (Milos Raonic) के खिलाफ अगले मैच के बारे में उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं कोर्ट में उतर पाऊंगा या नहीं.’ हालांकि फैंस उनको ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 (Australian Open 2021) जीतते हुए देखना चाहते हैं.