मुंबई: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टेस्ट सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) के सभी खिलाड़ी भारत वापस लौट चुके हैं. इनमें से 5 क्रिकेटर मुंबई (Mumbai) पहुंचे हैं. इन्हें अगले 7 दिनों तक होम क्वारंटीन (Home Quarantine) में रहने की सलाह दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma), तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur), सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और हेड कोच रवि शास्त्री ऑस्ट्रेलिया से गुरुवार की सुबह मुंबई पहुंचे हैं.


 




बृहनमुंबई नगर आयुक्त (BMC Commissioner) इकबाल सिंह चहल (Iqbal Singh Chahal) ने कहा, ‘खिलाड़ियों को 7 दिन तक होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई है.’


यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया से लौटते ही पिता की कब्र पर गए टीम इंडिया के स्टार बॉलर सिराज, हुए भावुक


कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारत ने 19 जनवरी को ब्रिसबेन (Brisbane) में चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से जीती और इस तरह से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर अपना कब्जा बरकरार रखा.


 




अजिंक्य रहाणे, रवि शास्त्री, रोहित शर्मा, शार्दुल ठाकुर और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का मुंबई पहुंचने पर मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के अधिकारियों ने स्वागत किया. रहाणे ने टीम की जीत का जश्न मनाने के लिए केक भी काटा.