Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इस टूर्नामेंट पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलंबो में एशिया कप के मैचों को दूसरे स्थान पर शिफ्ट किए जाने की संभावना है क्योंकि आने वाले हफ्तों में इस क्षेत्र में भारी बारिश होने की संभावना है. अगले सप्ताह के लिए पूर्वानुमान अच्छा नहीं लग रहा है. वहीं, एशियाई क्रिकेट परिषद कोलंबो मैचों को एक अलग स्थान पर स्थानांतरित करने पर विचार कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एशिया कप 2023 का बदला जाएगा शेड्यूल!


कोलंबो में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति के कारण टूर्नामेंट के नॉकआउट मैच खतरे में पड़ गए हैं. कोलंबो को एशिया कप 2023 के (Asia Cup 2023) सुपर फोर मैचों और फाइनल की मेजबानी करेगा. कोलंबो को 9, 10, 12, 14 और 15 सितंबर को आर प्रेमदासा स्टेडियम में सुपर फोर राउंड में पांच मैचों की मेजबानी करनी है, जबकि फाइनल 17 सितंबर को खेला जाएगा.


भारत-पाकिस्तान मैच पर भी खतरा


सुपर फोर में भारत और पाकिस्तान के फिर से आमने-सामने होने की संभावना है लेकिन वह खेल भी रद्द हो सकता है क्योंकि अगले पूरे सप्ताह भारी बारिश का अनुमान है. ये मैच भी कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है. मौसम विभाग का अनुमान है कि भारी बारिश 7 सितंबर तक जारी रहेगी.


टूर्नामेंट का तीसरा मैच भी हुआ था रद्द


एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का तीसरा मैच भारत-पाकिस्तान के बीच कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम (Pallekele International Cricket Stadium) में खेला गया था. ये मैच भी बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था. बता दें भारतीय टीम के पाकिस्तान की यात्रा करने से इनकार करने के बाद एशियाई क्रिकेट परिषद द्वारा आखिरी समय में श्रीलंका को सह-मेजबान के रूप में जोड़ा गया था, जो एशिया कप 2023 का आधिकारिक मेजबान है.