Mitchell Johnson: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने के लिए भारत आए हुए हैं. मिचेल जॉनसन लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स टीम के लिए खेलते हैं. मिचेल जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट से तूफान मचा दिया है. दरअसल, मिचेल जॉनसन लखनऊ के जिस होटल में ठहरे हुए हैं, उसके कमरे में सांप घुस आया. मिचेल जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर सांप की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के होटल रूम में घुसा सांप


मिचेल जॉनसन ने सांप की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. मिचेल जॉनसन ने फैंस से सवाल पूछते हुए लिखा, 'क्या किसी को पता है कि यह किस तरह का सांप है? यह मेरे होटल रूम के दरवाजे पर टंगा हुआ मिला.' बता दें कि मिचेल जॉनसन की इस पोस्ट पर उनके साथी खिलाड़ियों ने मजे लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने मजाकिया अंदाज वाली इमोजी शेयर की हैं. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर ने भी जॉनसन की पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन दिया है.




मिचेल जॉनसन के रिकॉर्ड्स 


बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने नवंबर 2015 में कंगारू टीम के लिए आखिरी बार टेस्ट मैच खेला था. मिचेल जॉनसन ने 73 टेस्ट मैचों में 313 विकेट, जबकि 153 वनडे इंटरनेशनल और 30 टी-20 इंटरनेशनल में क्रमश: 239 और 38 विकेट चटकाए हैं. जॉनसन आईपीएल में मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं.