नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के 5 खिलाड़ियों का बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ने का मामला तूल पकड़ रहा है. अब विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम भी इस मामले में घसीटा जा रहा है. दरअसल उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुभमन गिल (Shubman Gill), ऋषभ पंत (Rishabh Pant), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी जांच शुरू की और पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन खिलाड़ियों को तीसरा टेस्ट खेलने की अनुमति है लेकिन इन पर बीसीसीआई (BCCI) जुर्माना लगाएगी. 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा विवाद, पूरी टीम ने खेलने से किया था इंकार 


विराट और हार्दिक पर लगे आरोप


इसी बीच खबरें आ रही है कि, ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने दावा किया है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ चुके है. 


 



द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' और 'द एज' जैसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से लिखा गया कि 'मेहमानों' ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया, दोनों क्रिकेटर्स को मास्क लगाना चाहिए था.


एक वीडियो पर मचा पूरा बवाल


एक प्रशंसक ने ट्विटर पर वीडियो डाली थी, जिसमें ये पांचों एक इनडोर रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे. उस व्यक्ति ने यह भी दावा कि वह इन खिलाड़ियों के करीब बैठा था और उनके खाने का बिल चुकाने के बाद उसने पंत को गले लगाया. उसने बाद में गले लगाने वाला ट्वीट हटा लिया क्योंकि इससे प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मसला खड़ा हो गया था.


Ajinkya Rahane के मुरीद हुए Ian Chappell, कहा ‘कप्तानी के लिए पैदा हुआ है ये खिलाड़ी’


इस प्रशंसक का नाम नवदीप है और उन्होंने ये पोस्ट किया, ‘उन्हें पता नहीं था कि उनका बिल किसने दिया.. अपने सुपरस्टार्स के लिए मैं इतना तो कर ही सकता हूं’.


इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों के ऊपर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा था.