Asia Cup-2023, Rohit Sharma Statement : पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में एशिया कप का आगामी सीजन (Asia Cup-2023) खेला जाना है, जिसका शेड्यूल रिलीज किया जा चुका है. इस बार वनडे फॉर्मेट में होने वाले एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त 2023 से होगी. इस बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने ही साथी खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोट से परेशान है टीम


टीम इंडिया बीते कुछ महीनों से अपने स्टार प्लेयर्स की चोट से परेशान है. कई खिलाड़ी फिट होकर मैदान पर वापसी कर चुके हैं और कुछ इसी कोशिश में जुटे हैं. पेसर जसप्रीत बुमराह को लेकर फैंस को खुशखबरी मिली कि वह आयरलैंड दौरे से मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं. वहीं, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल को लेकर भी अपडेट आ रहे हैं. 


एशिया कप में खेलेंगे श्रेयस?


ऐसा माना जा रहा है कि श्रेयस अय्यर फिट होकर जल्दी मैदान पर उतर सकते हैं. इतना ही नहीं, कुछ फैंस तो एशिया कप में उनके पूरी तरह फिट होकर उतरने की उम्मीद लगा रहे है. अय्यर लोअर बैक की सर्जरी के बाद भारतीय टीम में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं. अय्यर वनडे वर्ल्ड कप के लिहाज से टीम इंडिया के लिए काफी अहम हैं. इस बीच रोहित ने बड़ा बयान दिया है.


रोहित ने दिया बयान


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे वर्ल्ड कप-2023 को लेकर बयान दिया है. उन्होंने श्रेयस अय्यर को लेकर जरूरी अपडेट दिया. रोहित ने आश्वासन दिया है कि श्रेयस अय्यर की रिकवरी अच्छी चल रही है. उन्होंने  वनडे विश्व कप में इस बल्लेबाज की हिस्सेदारी को लेकर उम्मीद जताई है. रोहित ने कहा, 'श्रेयस पूरी तरह फिटनेस हासिल करने की राह पर हैं. इसी वजह से हमें विश्व कप को लेकर उनसे उम्मीदें हैं. देखते हैं क्या होता है.'


एनसीए में हैं श्रेयस अय्यर


श्रेयस अय्यर फिलहाल बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं और उन्होंने बल्लेबाजी अभ्यास फिर से शुरू कर दिया है. वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के अभियान के लिए अय्यर काफी अहम हैं. वह नंबर-4 पर मजबूत दावेदार हैं. अय्यर ने नंबर-4 पर वनडे में खुद को साबित भी किया है.