Suryakumar Yadav, Indian Cricket Team : भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) में अलग-अलग टीमों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. इस बीच सूर्यकुमार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IPL में बल्ले से फ्लॉप


सूर्यकुमार यादव बल्ले से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह अपनी पिछली 6 पारियों में 4 बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. इतना ही नहीं, उनकी फॉर्म का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सूर्या का पिछली 6 पारियों में उच्चतम स्कोर 15 रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 3 बार शून्य पर आउट होने के बाद सूर्या ने आईपीएल-2023 में भी अभी तक खराब प्रदर्शन किया है. आईपीएल की तीन पारियों में 15, 1 और 0 का स्कोर वह बना सके हैं.


BCCI अधिकारी ने दिया अपडेट


इस बीच बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने सूर्या को लेकर अपडेट दिया है. दरअसल, भारतीय टीम को 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) खेलना है. खराब फॉर्म को देखते हुए सूर्यकुमार का उस मुकाबले में खेलना बेहद मुश्किल लग रहा है. इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने भी सूर्या की फॉर्म को लेकर चिंता जताई है.


अगर फॉर्म में नहीं लौटे तो...


बीसीसीआई के अधिकारी के हवाले से इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट में कहा गया है, 'हां, सूर्या की फॉर्म चिंता का विषय है लेकिन उसके पास अभी समय है. अगर वह शीर्ष फॉर्म हासिल करने में कामयाब हो जाते है, तो उनकी जगह टीम में सुरक्षित है. शुभमन गिल और केएल दोनों ही टेस्ट टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं.' 32 साल के सूर्यकुमार यादव अभी तक केवल एक टेस्ट मैच खेले हैं. हालांकि श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के कारण उन्हें टेस्ट टीम में जगह मिल सकती है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|