Cricket Schedule 27 September 2024 : क्रिकेट फैंस के लिए 27 सितंबर 2024 का दिन बेहद रोमांचक रहने वाला है. दरअसल, फैंस को दिनभर क्रिकेट के रोमांच मिलने वाला है. सुबह से लेकर रात तक कुल 4 इंटरनेशनल मैच खेले जाने हैं. मजेदार यह है कि तीनों फॉर्मेट में मुकाबले देखने को मिलेंगे. भारतीय टीम के बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच से दिन की शुरुआत होगी, जो कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके अलावा तीन और इंटरनेशनल मैच दिनभर में खेले जाएंगे. आइए जान लेते हैं इन सभी मुकाबलों का शेड्यूल और कैसे आप इनका लुत्फ उठा सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत-बांग्लादेश टेस्ट से शुरू होगा दिन


27 सितंबर के दिन की शुरुआत क्रिकेट फैंस के लिए भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाल दूसरे टेस्ट मैच के साथ होगी. भारत ने चेन्नई में हुआ पहला टेस्ट मैच 280 रन से बड़े अंतर से जीतकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना रखी है. हालांकि, इस मुकाबले में बारिश रोमांच का मजा किरकिरा कर सकती है. मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे शुरू होगा. दूसरी ओर, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच जारी सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरा दिन का खेल कल होगा. पहले दिन श्रीलंका ने बैटिंग करते हुए स्टंप्स तक 306/3 रन बना लिए हैं.   


ये भी पढ़ें : सिराज या बुमराह! कौन देगा कुर्बानी, दूसरे मैच में रोहित करने वाले हैं एक्सपेरिमेंट?


वनडे में इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया की जंग


इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक रोमांचक वनडे सीरीज भी चल रही है. पांच मैचों की सीरीज का चौथा मैच इस दिन लंदन के लॉर्ड्स में खेला जाएगा, जिसमें मेहमान टीम सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए हुए है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ऐतिहासिक मैदान पर जीत के साथ सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी. दूसरी ओर अबू धाबी में आयरलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज भी कल से शुरू होने वाली है. 


ये भी पढ़ें : पहली बार! 25 साल के बल्लेबाज का वर्ल्ड रिकॉर्ड, गावस्कर-ब्रैडमैन भी कभी नहीं कर पाए


चारों मैचों का शेड्यूल


भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट : सुबह 9:30 बजे - स्पोर्ट्स18 और जियो सिनेमा पर लाइव देख सकते हैं.
श्रीलंका बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट : सुबह 10 बजे - सोनी स्पोर्ट्स 5, सोनी लिव पर लाइव देख सकते हैं.
इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे : शाम 5 बजे - सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क, सोनी लिव और फैनकोड पर लाइव देख सकते हैं.
आयरलैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका T20 इंटरनेशनल : रात 9 बजे - फैनकोड पर लाइव देख सकते हैं.