MS Dhoni: एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 में बल्ले का दम दिखाया और साबित कर दिया कि वह अभी भी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने का माद्दा रखते हैं. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यही धोनी का आखिरी आईपीएल था, इसके बाद माही आईपीएल में भी नहीं नजर आएंगे. अब इस मुद्दे पर सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने खुलकर बात की है. आईपीएल 2024 से सीएसके बाहर हुई और सोशल मीडिया पर धोनी की विदाई के वीडियोज तेजी से वायरल होने लगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धोनी ने छोड़ी कप्तानी


आईपीएल 2024 की शुरुआत में ही धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ युवा ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी. जिसके बाद उनके आईपीएल से रिटायरमेंट के चर्चे तेज हो गए थे. हालांकि, धोनी ने इस सीजन कमाल की बल्लेबाजी की. आरसीबी के खिलाफ चेन्नई की हार से ज्यादा फैंस को धोनी के आखिरी आईपीएल की विदाई का दुख अधिक था. लेकिन काशी विश्वनाथ ने फैंस के कन्फ्यूजन को दूर कर दिया है. 


क्या बोले काशी विश्वनाथन? 


धोनी की रिटायरमेंट को लेकर सीएसके के सीईओ ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, 'ड्रेसिंग रूम में इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई. हमने कभी उनसे उनके भविष्य के बारे में नहीं पूछा और न ही उन्होंने इस बारे में कुछ कहा है. जब वह कोई निर्णय लेंगे, तो वह हमें सूचित करेंगे, तब तक हम हस्तक्षेप नहीं करेंगे. हालांकि, यह पता चला है कि सीएसके के प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रहने के एक दिन बाद धोनी रांची के लिए रवाना हो गए और यह समझा जाता है कि वह विदेश यात्रा पर जाएंगे.'


धोनी सर्जरी के लिए जा सकते हैं विदेश


धोनी ने पैर की चोट के साथ आईपीएल 2024 में बल्लेबाजी की. हालांकि, उनकी चोट धीरे-धीरे सही हो रही है. लेकिन जानकारी के मुताबिक वह इसके लिए विदेश यात्रा कर सकते हैं. इस सीजन उनकी इंजरी में काफी सुधार दिखा और वे शानदार तरीके से रनिंग करते दिखे. धोनी आईपीएल का अंत चेपॉक में करना चाहते हैं. इस सीजन मौका हाथ से निकल गया, लेकिन देखना होगा कि धोनी का आखिरी फैसला क्या होता है.