RCB vs CSK: बीते दिनों आरसीबी और दिल्ली के बीच मुकाबला आरसीबी और टीम के फैंस के लिए पैसा वसूल साबित हुआ. लेकिन अब जब आरसीबी को सीएसके के खिलाफ करो या मरो का मैच खेलना है तो इससे पहले बड़ा मामला सामने आ गया है. यह मैच विराट के होमग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा. लेकिन इस महामुकाबले से पहले स्टेडियम के मैनेजमेंट को लेकर बड़ा विवाद फैल चुका है. एक एफआईआर दर्ज कराई गई है जिसमें बताया गया है कि आईपीएल में यहां फैंस को बासी खाना दिया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक फैन को अस्पताल में होना पड़ा एडमिट


बासी खाने को लेकर एफआईआर 23 साल के चैतन्य ने दर्ज कराई है. मैच के दौरान ही खाने के बाद चैतन्य पेट में दिक्कत का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं, उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ गया. डॉक्टर्स ने इसे फूड प्वाइजनिंग बताया है. जिसके बाद चैतन्य ने एक्शन लिया और चिन्नास्वामी स्टेडियम के मैनेजमेंट के खिलाफ कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवा दी है. 


मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज


जानकारी के मुताबिक चैतन्य मैच के बीच अपने दोस्त के साथ कैंटीन में खाना खाने पहुंचे. उन्होंने आरसीबी और दिल्ली के बीच मुकाबले का लुत्फ कतर एयरवेज फैंस टैरेस स्टैंड से मुकाबला देखा था. कैंटीन से उन्होंने घी चावल, इडली, चना मसाला, कटलेट, रायता और ड्राय जामुन का ऑर्डर किया था. यह खाने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई. हालांकि, स्टेडियम के कर्मचारियों की मदद से उन्हें बाहर ले जाया गया. चैतन्य ने आरोप लगाया कि उनका पेट कैंटीन के खाने के बाद खराब हुआ. 


आरसीबी ने दिल्ली को दी थी मात


आरसीबी ने दिल्ली के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की और प्लेऑफ की रेस में खुद को जिंदा रखा है. 18 मई को आरसीबी आईपीएल के इतिहास में कभी नहीं हारी है. अब इसी तारीख को प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए आरसीबी की टीम चेन्नई को टक्कर देगी.