Hardik Pandya Dance: 'बेगानी शादी में अब्दुल्लाह दीवाना', ये कहावत टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के एक वीडियो में फिट बैठती नजर आ रही है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड समेत हर जगह से सितारों की महफिल सज चुकी है. शादी के जश्न में हार्दिक पांड्या पूरी तरह से डूबे नजर आए. हार्दिक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जैसे ही ठुमके लगाए तो सोशल मीडिया पर उनके वीडियो ने खलबली मचा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैंस नताशा को ढूंढ रहे


अनंत अंबानी की शादी में हार्दिक पांड्या भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा के साथ पहुंचे. पिछले फंक्शन की तरह इस बार भी फैंस नताशा को खोजते नजर आए. वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या एक्ट्रेस अनन्या के साथ डांस में खोए नजर आ रहे हैं. जिसे देखने के बाद फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिले. एक यूजर ने लिखा 'ये चल क्या रहा है?' जबकि एक फैन ने लिखा, 'लोग नताशा को ढूंढ रहे हैं अपना हार्दिक भाई कुछ करने वाला है जल्द ही.' इतना ही नहीं, कई फैंस को इस डांस को देखने के बाद युवा क्रिकेटर रियान पराग की याद आ गई. 



रियान पराग की हिस्ट्री में दिखी थी अनन्या पांडे


रियान पराग के याद आने की वजह है उनकी यूट्यूब हिस्ट्री. रियान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें रियान पराग की यूट्यूब हिस्ट्री फैंस को दिख गई. हिस्ट्री में अनन्या पांडे समेत कुछ एक्ट्रेस के नाम दिख रहे थे. इस वीडियो को लेकर जमकर बवाल देखने को मिला. हार्दिक-अनन्या का डांस देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'रियान पराग नाराज हो जाएंगे.'


हार्दिक-नताशा के बीच अफवाहों के चर्चे तेज


हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी के बीच तलाक के चर्चे लगातार तेज होते जा रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद नताशा की तरफ से हार्दिक को बधाई देने के लिए पोस्ट नहीं देखने को मिला. कई महीनों से हार्दिक और नताशा साथ नजर नहीं आए हैं. अंबानी के फंक्शन में भी हार्दिक के साथ नताशा नहीं पहुंची.