Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर पिछले लगभग 6 महीनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कभी आईपीएल में कप्तानी को लेकर उनकी हूटिंग हुई तो कभी उन्हें गेम के लिए ट्रोल किया गया. टी20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल में उन्होंने इन सभी आलोचनाओं से पार पा लिया. लेकिन हार्दिक-नताशा के रिश्ते में खटास का मुद्दा अभी भी तूल पकड़ता नजर आ रहा है. दोनों के बीच तलाक की खबरें भी तेज हैं. इन अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या की रशियन मॉडल के साथ कुछ फोटोज वायरल हो गई हैं, जिसके बाद खलबली मच चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नताशा ने तोड़ी चुप्पी


हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा कई बार रिश्ते के सवाल को नजरअंदाज करती नजर आईं. टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी उनका हार्दिक के साथ कोई पोस्ट नहीं दिखा और न ही हार्दिक को बधाई मिली. जिसके बाद फैंस का शक और गहरा हो गया. इस बीच नताशा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'एक रैंडम थॉट आया कि हम सबको कितनी जल्दी जज करते हैं. अगर हम किसी को उसके रोल से बाहर का काम करता देखते हैं तो हम ठहरकर उन्हें ऑब्जर्व करने की बजाय सीधा जज कर लेते हैं. हमारे मन में किसी के लिए सहानुभूति नहीं होती है. हमें नहीं पता होता है कि क्या हुआ है, उसके उस एक्ट और उस सिचुएशन की वजह क्या है? हमें थोड़ा कम जजमेंटल होना चाहिए और ज्यादा ऑब्जर्व करना चाहिए. लोगों के लिए थोड़ी सहानुभूति रखें और धैर्य से काम लें.'


क्या है रशियन मॉडल के साथ फोटो का सच? 


एक रशियन मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस एलिना टुटेजा ने 5 दिन पहले हार्दिक के साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने टीम इंडिया के चैंपियन बनने पर हार्दिक के साथ पुराने शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे फैंस ने आड़े हाथों ले लिया. सोशल मीडिया पर तेजी से ये फोटोज वायरल हो चुकीं हैं और फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. 



पांड्या का हुआ हार्दिक स्वागत


टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारत में हार्दिक पांड्या ने जोरदार स्वागत का लुत्फ उठाया. इसके बाद परिवार में भी भाभी पंखुड़ी शर्मा और भाई क्रुणाल पांड्या उनको लेकर भावुक नजर आए. बेटे अगस्त्य के साथ भी हार्दिक ने जीत का जश्न मनाया. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की. लेकिन नताशा इसमें नजर नहीं आईं.