Haris Rauf Fight Video Viral: टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है. यहां तक कि नए कोच गैरी कर्स्टन भी इसमें पीछे नहीं रहे हैं. उन्होंने बताया कि टीम में अनुशासन की कमी है और खिलाड़ी एक-दूसरे का साथ नहीं दे रहे हैं. तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की भी आलोचकों के निशाने पर हैं. वह रन रोकने में नाकाम रहे हैं और उन्हें सफलताएं भी ज्यादा नहीं मिलीं. इसी बीच, वह एक विवाद में फंस गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन को मारने दौड़े हारिस रऊफ


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हारिस काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. वह अमेरिका में एक फैन को मारने के लिए दौड़ पड़े. इसमें उनके साथ वाइफ मुजना मसूद मलिक भी नजर आ रही हैं. हारिस इतने में गुस्से थे कि वह फैन की जान लेने पर उतर आए. किसी तरह लोगों ने उन्हें रोका. हारिस ने टी20 वर्ल्ड कप के 4 मैचों में सिर्फ 6 विकेट ही हासिल कर पाए. इस दौरान उन्होंने कुल 101 रन दिए.


ये भी पढ़ें: 41 बॉल में 144 रन...18 छक्कों की तूफानी पारी, इस खिलाड़ी ने ठोका टी20 का सबसे तेज शतक, क्रिस गेल का टूटा रिकॉर्ड


वाइफ ने की थी रोकने की कोशिश


पाकिस्तानी टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद फैन काफी गुस्से में हैं और खिलाड़ियों की जमकर आलोचना कर रहे हैं. हारिस सरेआम इसके शिकार बन गए. व आलोचना को बर्दाश्त नहीं कर पाए. फैन द्वारा आलोचना करने पर हारिस ने कहा, 'इंडिया से होगा.' इस पर उस शख्स ने पलटकर कहा- नहीं, मैं पाकिस्तान से हूं. इसके बाद जब हारिस फैन को मारने दौड़े तो वाइफ ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. हालांकि, वह नाकाम हो गईं. इसके बाद कुछ अन्य लोगों ने हारिस को मारपीट करने से रोका.


 



 


ये भी पढ़ें: धर्म की दीवार तोड़ शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड से की थी शादी, ऐसी है लव स्टोरी


पाकिस्तान को अमेरिका-भारत से मिली थी हार


पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में अमेरिका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. उसके बाद न्यूयॉर्क में भारत ने भी उसे शिकस्त दे दी. पाकिस्तान ने इसके बाद वापसी की और कनाडा के बाद आयरलैंड को हरा दिया. हालांकि, यह सुपर-8 में पहुंचने के लिए काफी नहीं था. भारत 4 मैचों में 7 अंक के साथ ग्रुप ए में पहले स्थान पर रहा. अमेरिका को आयरलैंड के खिलाफ बारिश से रद्द हुए मैच का फायदा मिला. उसके खाते में बिना खेले ही एक अंक जुड़ गए. वह 4 मैचों में 5 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर रहा और सुपर-8 में पहुंच गया. पाकिस्तान के साथ कनाडा और आयरलैंड की टीमें बाहर हो गईं.


 



 


हारिस ने इस मामले पर क्या कहा?


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हारिस रऊफ ने सफाई दी. उन्होंने एक्स पर लिखा, ''मैंने इसे सोशल मीडिया पर न लाने का फैसला किया, लेकिन अब जब वीडियो सामने आ गया है, तो मुझे लगता है कि इस स्थिति को संबोधित करना जरूरी है. सार्वजनिक व्यक्ति होने के नाते, हम जनता से सभी तरह की प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए तैयार हैं. उन्हें हमारा समर्थन या आलोचना करने का अधिकार है. फिर भी, जब बात मेरे माता-पिता और मेरे परिवार की आती है, तो मैं उसी के अनुसार प्रतिक्रिया देने में संकोच नहीं करूंगा. लोगों और उनके परिवारों के प्रति सम्मान दिखाना महत्वपूर्ण है, चाहे उनका पेशा कोई भी हो.''