नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज हरलीन देओल (Harleen Deol) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस से साझा करती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


23 साल की क्रिकेटर हरलीन देओल खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. हरलीन देओल ने भारतीय टीम के लिए एक वनडे और 13 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.



भारत की युवा बल्लेबाज हरलीन देओल को उनके करियर के शुरू होते ही महिला खेल जगत की सबसे सुंदर खिलाड़ियों में गिना जाने लगा. हरलीन ने 2019 में भारत के लिए अपना डेब्यू किया था.



हरलीन देओल घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट टीम से खेलती हैं, वहीं चंडीगढ़ से भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाली दूसरी महिला क्रिकेटर हैं.



हरलीन देओल स्टाइलिश महिला क्रिकेटर हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हरलीन देओल अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं.



सोशल मीडिया पर हरलीन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. हरलीन किसी एक्ट्रेस से भी कम नहीं दिखाई देती. हरलीन जब 8 साल की थी, तभी से ही वो क्रिकेट की बड़ी शौकीन थी और अपने आसपास के लड़कों और भाई के साथ खेला करती थीं.



आपको बता दें कि हरलीन देओल की हॉकी, फुटबॉल, बास्केटबॉल में भी दिलचस्पी है. वह स्कूल में बेस्ट एथलीट भी रही थीं. अपने खेल को लेकर हरलीन काफी गंभीर थीं.