Pakistan W vs Sri Lanka W: महिला टी20 वर्ल्ड कप में 3 अक्टूबर को रोमांच का तीसरा डोज देखने को मिला. पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ 31 रन से जीत दर्ज कर मेगा इवेंट में हुंकार भर दी है. पाकिस्तान की कप्तान फातिमा सना  ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से मैच की काया पलटी. अब वह भारत-पाकिस्तान (IND vs PAk) महाजंग में हरमनप्रीत कौर के लिए चुनौती साबित हो सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फातिमा ने किया बेहतरीन प्रदर्शन


सना फातिमा ने श्रीलका के खिलाफ बैटिंग और बॉलिंग दोनों से कहर बरपाया. पाकिस्तान की बल्लेबाजी नाजुक नजर आ रही थी क्योंकि विकेटों का सिलसिला नहीं रुका. लेकिन 7वें नंबर पर उतरी फातिमा सना ने 20 गेंद में 3 चौकों और 1 छक्के की मदद से 30 रन बनाए. उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से सर्वाधिक रनों का योगदान दिया. पाकिस्तान टीम 116 के स्कोर पर ही सिमट गई थी, लेकिन टीम ने हार नहीं मानी.


ये भी पढ़े.. Mohammed Shami: बुरे फंस गए मोहम्मद शमी, पत्नी ने लगा दिए गंभीर आरोप, सामने आया चौंकाने वाला मामला


बॉलिंग में किया कमाल


पाकिस्तान टीम की कप्तान ने गेंदबाजी में मैच पलट दिया. उन्होंने 2 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा सादिया इकबाल ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की और 3 विकेट अपने नाम किए. जिसकी बदौलत पाकिस्तान महिला टीम ने 31 रन से मुकाबले को अपने नाम कर लिया. 


6 अक्टूबर को महाजंग


भारतीय टीम पहला मुकाबला 4 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी. लेकिन सभी को इंतजार भारत और पाकिस्तान के बीच महाजंग का है. दोनों टीमों के बीच 6 अक्टूबर को रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम बाजी मारती है.