ICC ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) इसी साल अक्टूबर-नवंबर के बीच भारत में खेला जाना है. इस टूर्नामेंट से पहले एक धाकड़ खिलाड़ी से जुड़ी बडी खबर सामने आ रही है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 की शुरुआत में चोटिल हो गया था. ऐसे में इस खिलाड़ी का वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. लेकिन इस खिलाड़ी ने अब मैदान पर वापसी कर ली है. वह बल्लेबाजी करते हुए नजर आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस खिलाड़ी ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी


आईपीएल के दौरान चोटिल हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) एक बार फिर मैदान पर लौट आए हैं. न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के कप्तान विलियमसन को 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के पहले मैच में पैर में चोट लगी थी. विलियमसन ने नेट पर अभ्यास शुरू कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नेट पर बल्लेबाजी के लिए लौटना अच्छा रहा.'



केन विलियमसन ऐसे हुए थे चोटिल


चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 13वें ओवर के लिए हार्दिक ने जोशुआ लिटिल को गेंद थमाई थी. तीसरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिडविकेट बाउंड्री की तरफ शॉट लगाया, जिसे उछलते हुए विलियमसन ने लपका. हालांकि वह 2 रन ही बचाने में कामयाब हो पाए और ये चौका रहा. इसी बीच विलियमसन (Kane Williamson) बाउंड्री लाइन के दूसरी पारी गिर गए और फिर उनसे उठा ही नहीं गया. वह दर्द में कराह रहे थे. बाद में फिजियो ने उनके पास पहुंचकर बात की और चोट देखी. उन्हें थोड़ी देर बाद कंधे के सहारे मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इस चोट के चलते उनकी सर्जरी भी हुई थी. आपको बता दें कि केन विलियमन की कप्‍तानी में न्‍यूजीलैंड ने वर्ल्ड कप 2019 में फाइनल तक का सफर तय किया था.