Indore Test: भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. मुकाबला कल यानि 9 मार्च से शुरू होगा. इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व ओपनर ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के बचाव में बयान दिया है. इंदौर टेस्ट के बाद से इन खिलाड़ियों के स्पिन गेंदबाजी खेलने पर सवाल उठने लगे थे जिसके बाद अब पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने सभी सवालों का मुंह तोड़ जवाब दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिग्गज ने कही बड़ी बात 


इंदौर टेस्ट में टीम इंडिया की बल्लेबाजी को लेकर उठ रहे सवालों पर पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों का समर्थन करते हुए बयान दिया है. स्पोर्ट्स टुडे से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि खिलाड़ी अगर स्पिन और तेज गेंदबाज का अच्छा प्लेयर नहीं होता तो 100 टेस्ट मैच कभी नहीं खेलता. रोहित, कोहली और पुजारा को लेकर दिए बयान में उन्होंने कहा कि तीनों ही खिलाड़ी स्पिन और तेज दोनों गेंदबाजी अच्छा खेलते हैं. इसमें संदेह वाली कोई बात नहीं है. 


डीआरएस ने बदली चीजें 


गौतम गंभीर ने आगे कहा कि अगर कोई चीज बदली है तो वह है डीआरएस. आज के मैचों में डीआरएस बड़ी भूमिका निभाता है. पहले फ्रंटफुट पर डीआरएस और एलबीडब्ल्यू नहीं होता था. इसलिए आपको कई बार अपनी तकनीक में बदलाव करना पड़ता था लेकिन लोग इस बारे में ज्यादा बातें नहीं करते हैं. 


पिच पर उठाए सवाल 


जैस तरह से 3 दिनों में टेस्ट मैच खत्म हुए उस पर गंभीर ने कहा कि स्पिन की मददगार पिचों पर खेलना सही है लेकिन जिस तरफ से ढाई दिनों में मुकाबले खत्म हो रहे हैं. मैं उसकी बिल्कुल भी सराहना नहीं करूंगा. हम मैच को अच्छा फिनिश होते देखना चाहते हैं. जैसा हमने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मैच देखा था. टेस्ट मैच का चौथे पांचवें दिन तक जाना सही है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे