India vs South Africa ICC T20 World Cup 2022: भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने तीसरे मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक स्टार भारतीय गेंदबाज ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. इस खिलाड़ी की वजह से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में ये प्लेयर बड़ा विलेन साबित हुआ है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अफ्रीका के खिलाफ बिल्कुल फ्लॉप हुआ ये प्लेयर 


भारत के स्टार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. अश्विन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खूब रन लुटाए और टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हुए. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 43 रन दिए और सिर्फ एक विकेट ही हासिल कर पाए. उनके खिलाफ साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज ने खूब रन बनाए. इसी वजह से टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. 


वर्ल्ड कप में नहीं कर पाए कमाल 


रविचंद्रन अश्विन टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक कमाल का खेल दिखाने में विफल रहे है. पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के खिलाफ वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. ऐसे में अब अगले मैच में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह युजवेंद्र चहल को शामिल कर सकते हैं. अश्विन ने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. 


भारतीय टीम को मिली हार 


साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया को 5 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जोकि बिल्कुल गलत साबित हुआ. भारत ने साउथ अफ्रीका को जीतने के लिए सिर्फ 134 रनों का ही टारगेट दिया था. मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की ये पहली हार है. भारत की तरफ से सिर्फ सूर्यकुमार यादव ने 68 रनों की पारी खेली. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. 



ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर