नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम कल सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में भिड़ने वाली है. इसके बाद भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भिड़ेगी. लेकिन इन मैचों से टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और ऋषभ पंत बाहर हो चुके हैं. विराट के बाहर होने से एक प्लेयर बेहद खुश होगा क्योंकि अब उसकी टीम में एक बार फिर वापसी हो सकती है.


विराट के बाहर होने से खुश होगा ये प्लेयर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली अब वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 और श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं. इसी के साथ टीम में अब एक खिलाड़ी की जगह पक्की हो सकती है. इस प्लेयर का नाम है श्रेयस अय्यर. टीम में कई बल्लेबाजों और ऑलराउंडर्स के आने से श्रेयस को लगातार मौके नहीं मिल रहे थे. लेकिन विराट के हटने के बाद ये खिलाड़ी फिर से वापसी कर सकते हैं. अय्यर को कप्तान रोहित शर्मा से भी खासा सपोर्ट मिल नहीं पाया है. लेकिन ये बल्लेबाज कितना काबिल है इस बात की खबर पूरी दुनिया को है. 


तीन या चार नंबर पर मिल सकता है मौका


श्रेयस अय्यर को विराट की जगह तीन या चार नंबर पर मौका मिल सकता है. अगर श्रेयस अय्यर को तीन नंबर की जगह 4 पर भी उतारा जाता है तो सूर्यकुमार यादव तीन नंबर पर खेल सकते हैं. ये बल्लेबाज पहले भी इस नंबर पर बैटिंग कर चुका है. अय्यर एक तगड़े बल्लेबाज हैं और मिडिल ऑर्डर में उन्होंने अपना दम दिखाया है. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में आतिशी 80 रनों की पारी खेली थी. सफेद गेंद के क्रिकेट में ये खिलाड़ी बड़ा कमाल कर सकता है.


क्लीन स्वीप हैं भारत की निगाहें 


वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने पहला मैच 6 विकेट से और दूसरा मैच 8 रन से जीता था. इसी के साथ भारत ने सीरीज पर भी कब्जा कर लिया. अब 20 फरवरी को होने वाले तीसरे टी20 मुकाबले में भारत की निगाहें क्लीन स्वीप होंगी. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों को कमाल दिखाना होगा. विराट कोहली की जगह उतरने वाले बल्लेबाज पर सभी की निगाहें होंगी. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा गेंदबाजी में भी बदलाव कर सकते हैं.  


PCB पर इस खिलाड़ी के पैसे हड़पने का आरोप, बीच में PSL छोड़कर चला गया प्लेयर


भारतीय टी20 टीम:


रोहित शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, जसप्रीत बुमराह (वाइस कैप्टन), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई , कुलदीप यादव और अवेश खान