PCB पर इस खिलाड़ी के पैसे हड़पने का आरोप, बीच में PSL छोड़कर चला गया प्लेयर
Advertisement
trendingNow11102651

PCB पर इस खिलाड़ी के पैसे हड़पने का आरोप, बीच में PSL छोड़कर चला गया प्लेयर

स्टार ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर ने बीच मे ही पाकिस्तान सुपर लीग छोड़ने का फैसला कर लिया है. इसी के साथ फॉकनर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर आरोप भी लगाए हैं.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई स्टार ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर ने बीच मे ही पाकिस्तान सुपर लीग छोड़ने का फैसला कर लिया है. इस खबर से पूरा क्रिकेट जगत हैरान है. फॉकनर ने अपने पीएसएल छोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि पीसीबी ने उन्हें उनके पूरे पैसे नहीं दिए. उन्होंने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. 

  1. फॉकनर ने छोड़ा पीएसएल
  2. पीसीबी पर लगाए संगीन आरोप
  3. बोर्ड ने नहीं दी फीस

फॉकनर ने छोड़ा पीएसएल

पाकिस्तान सुपर लीग टी-20 टूर्नामेंट में एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. पीएसएल की क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम की तरफ से खलने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर पीसीएल के करार का सम्मान ना करने और करार के मुताबिक पैसे ना देने और झूठ बोलने का आरोप लगा कर पीसीएल टी-20 टूर्नामेंट बीच में ही छोड़ने का फैसला किया है.

एक ट्वीट से मचाई सनसनी

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने ट्वीट कर पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस से माफी मांगते हुए लिखा कि वो पीसीएल के बचे हुए 2 मैच नहीं खेलेंगे और टूर्नामेंट को बीच मे ही छोड़ रहे हैं क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उसके साथ हुए पीसीएल के करार और पेमेंट का सम्मान नही कर रहा है. ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीसीबी ने पूरे समय उनसे झूठ बोला. जेम्स फॉकनर ने लिखा कि वो चाहते थे कि पाकिस्तान में क्रिकेट वापस आये लेकिन पीसीबी और पीएसएल के अधिकारियों ने उनके साथ गलत बर्ताव किया.

 

1 करोड़ 15 लाख थी फीस

बताते चले कि जेम्स फॉकनर पीएसएल में डायमंड केटेगरी के खिलाड़ी थे और उनकी पूरे सीजन की फीस 1 करोड़ 15 लाख पाकिस्तानी रुपये थी. पीएसएल में इस साल जेम्स फॉकनर ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स की तरफ से 6 मुकाबले खेले हैं जिसमे उन्होंने कुल 6 विकेट हासिल किए और बल्ले से 49 रन बनाए. इस साल उनका सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर 18 गेंदों पर 30 रन था जो उन्होंने इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ बनाया था.

Trending news