नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज को 44 रनों से मात दी. इसी के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. दूसरे वनडे में विराट कोहली ने एक शानदार कैच लपका, जिसके बाद उन्होंने गजब का रिएक्शन दिया. इस कैच को देखकर कप्तान रोहित भी हैरान रह गए थे.


विराट ने पकड़ा शानदार कैच


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में कमाल का कैच लपका. कोहली ने वेस्टइंडीज के घातक खिलाड़ी ओडिन स्मिथ को आउट करने के लिए एक बेहद मुश्किल और ऊंचा कैच आसानी से लपक लिया. उस कैच से सभी हैरान रह गए थे. इस कैच को लपकने में विराट का सिर ग्राउंड से भिड़ गया था. खुद विराट ने भी ऐसा रिएक्शन दिया कि उनकी गर्दन में इस कैच को पकड़ने में झटका आया है. 


 



कप्तान रोहित बहुत खुश


विराट कोहली के इस कैच से कप्तान रोहित शर्मा बेहद खुश नजर आए. कोहली के इस शानदार कैच का एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. दरअसल वेस्टइंडीज की पारी के 45वें ओवर में तगड़े दिख रहे ओडिन स्मिथ ने तेजी से रन बनाने की कोशिश की. लेकिन उनका एक शॉट लेग साइड में ऊंचा गया. तभी विराट कोहली ने बिना गलती के ये कैच पकड़ लिया. विराट का सर इस कैच के चक्कर में जमीन से टकरा गया. 


रोहित सेना ने फतह की सीरीज


भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रन बनाए. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 193 रनों पर सिमट गई. इसी के साथ भारत ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त ले ली है.