India vs England T20 World Cup 2024 Semi Final : 10 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप के फाइनल में एंट्री. बीती रात भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड को 68 रन से हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया. इस जीत की खुशी तो बनती है. ऐसे में फैंस के साथ-साथ SWIGGY-ZOMATO भी सेलिब्रेशन में उतर पड़े. इन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट शेयर कर भारत की जीत को सेलिब्रेट किया. वहीं, इंग्लैंड वालों की मौज भी ले लीं. सोशल मीडिया पर फैंस भी उनके पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत ने लिया बदला


इंग्लैंड को सेमीफाइनल मैच रौंदकर भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल का बदला पूरा किया है. इतना ही नहीं. इंग्लैंड ने उस मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की थी. अब भारत ने भी 68 रन से बड़ी जीत दर्ज कर अंग्रेजों को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है. भारत का सामना अब 29 जून को होने वाले फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका से होगा. भारतीय समयानुसार यह मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा. साउथ अफ्रीका का यह पहला वर्ल्ड कप फाइनल है.


SWIGGY-ZOMATO ने किए पोस्ट









सालों से वर्ल्ड कप जीतने का इंतजार 


टीम इंडिया आखिरी बार 2011 में ODI वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब रही थी. इसके बाद से किसी भी फॉर्मेट का वर्ल्ड कप नहीं जीता है. अब मौका है कि साउथ अफ्रीका को फाइनल में मात देकर वर्ल्ड कप और ICC ट्रॉफी जीतने के सूखे को खत्म किया जाए. T20 वर्ल्ड कप की बात करें तो भारत 2007 के बाद से इस फॉर्मेट का वर्ल्ड कप नहीं जीता है.