W, W, W.. टी20 वर्ल्ड कप में फिसड्डी, अब हैट्रिक लेकर बाबर आजम के जख्म पर कील ठोक रहा पाकिस्तान का गेंदबाज
Advertisement
trendingNow12320294

W, W, W.. टी20 वर्ल्ड कप में फिसड्डी, अब हैट्रिक लेकर बाबर आजम के जख्म पर कील ठोक रहा पाकिस्तान का गेंदबाज

LPL: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम बड़ी उम्मीदों के साथ मैदान में उतरी थी. लेकिन बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम फिसड्डी साबित हुई. किसी भी खिलाड़ी का जादू नहीं चला, जिसमें स्टार ऑलराउंडर शादाब खान भी शामिल हैं. लेकिन मेगा इवेंट के खत्म होने के बाद शादाब खान अपनी गेंदबाजी से कहर बरपा रहे हैं. 

 

Shadab Khan

Sri Lanka Premier League: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम बड़ी उम्मीदों के साथ मैदान में उतरी थी. लेकिन बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम फिसड्डी साबित हुई. 9 जून को भारत पर जीत के सबने देख रही पाकिस्तान टीम क्रिकेट में नवजात अमेरिका से भी हार गई. स्टार खिलाड़ी फिसड्डी साबित हुए, जिसके चलते टीम को पहले ही राउंड से बाहर होना पड़ा. इनमें  से एक नाम शादाब खान का भी था. वह गेंद और बल्ले दोनों से फ्लॉप रहे. लेकिन अब उन्होंने लंका प्रीमियर लीग तबाही मजाई है कि बाबर का जख्म हरा हो गया होगा. 

टी20 वर्ल्ड कप में कैसा था प्रदर्शन

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शादाब खान ने पाकिस्तान के लिए 4 मैच खेले जिसमें उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ. वहीं, बात करें बल्लेबाजी की तो शादाब खान ने कुल 64 रन ही बनाए. पाकिस्तान ने लीग राउंड मैच में आयरलैंड और कनाडा जैसी टीमों से जीत दर्ज की. ग्रुप ए से भारत और पाकिस्तान के सुपर-8 में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही थी. लेकिन यूएसए ने उलटफेर कर नतीजे बदल दिए.

ये भी पढ़ें.. Team India: रोहित ने फैंस को दिया जश्न का न्यौता, जय शाह ने याद दिलाई तारीख, देखें शेड्यूल देखें शेड्यूल

लंका प्रीमियर लीग में ली हैट्रिक

शादाब खान लका प्रीमियर लीग में कमाल का प्रदर्शन करते दिख रहे हैं. उन्होंने कोलंबो स्ट्राइकर्स की तरफ से पहले 17 गेंद में 20 रन की पारी खेली. इसके बाद गेंदबाजी में खलबली मचा दी. 15वें ओवर में शादाब खान ने लगातार तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. इस मैच में उन्होंने 20 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. शादाब के हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत कोलंबो स्ट्राइकर्स ने कैंडी फैलकंस पर 51 रन की बड़ी जीत दर्ज की. 

पाकिस्तान में मचा बवाल

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार के बाद पाकिस्तान टीम में जमकर बवाल हुआ. साथ ही टीम को काफी आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा. वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी पाकिस्तान टीम की हार के बाद ऐसा ही कुछ देखने को मिला था और बाबर आजम को कप्तानी छोड़नी पड़ी थी. एक बार फिर बाबर की कप्तानी पर तलवार लटकी नजर आ रही है. 

Trending news