कोलकाता: ईडन गार्डन स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के पसीने छुड़ा दिए हैं लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि मौसम भी कंगारूओं का साथ नहीं दे रहा है. कोलकाता में भले ही बादल छाए हुए हैं लेकिन उमस और गर्मी के चलते उनकी टीम दोहरी मार झेल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को गर्मी काफी ज्यादा परेशान कर रही है. मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज केन रिचर्डसन और ओपनर हिल्टन कार्टराइट को बहुत पसीना आ रहा था जिसके चलते वे काफी थके हुए नजर आ रहे थे. कार्टराइट को कुछ देर के लिए मैदान से बाहर भी जाना पड़ा. इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोयनिस और विकेटकीपर मैथ्यू वेड भी पसीने में नहाए हुए नजर आए. 



ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच कप्‍तान विराट कोहली ने शानदार 92 रन की लेकिन वह अपने शतक से चूक गए. विराट अपने करिअर में अब तक 5 बार नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए हैं. अगर विराट इस मैच में शतक पूरा कर लेते तो वह 31 शतक बना लेते और इस रेस में वह ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान रिकी पोंटिंग को पीछे छोड़ देते.