TMKOC फेम गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी मामले में नया अपडेट, पुलिस को मिली CCTV फुटेज
Advertisement
trendingNow12225491

TMKOC फेम गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी मामले में नया अपडेट, पुलिस को मिली CCTV फुटेज

TMKOC Gurucharan singh Missing Case: मशहूर टेलीविजन सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह उर्फ ​​रोशन सिंह सोढ़ी 22 अप्रैल से लापता हैं. दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है. हालांकि, गुरुचरण सिंह का इस तरह से गायब होना पुलिस के लिए पहेली बनता जा रहा है, क्योंकि मामले में नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं.

गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी के मामले में पुलिस को मिली CCTV फुटेज

TMKOC Gurucharan singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) के लोकप्रिय टीवी शो में रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Singh Sodhi) की भूमिका निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह पिछले पांच दिनों से लापता हैं. मामले के ताजा अपडेट के मुताबिक, उन्हें आखिरी बार दिल्ली के पालम समेत कई इलाकों के CCTV फुटेज में पीठ पर बैग टांगे पैदल चलते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और मामले की जांच जारी है. पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की जांच में  खुलासा हुआ है कि 22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह (Gurucharan singh) को दिल्ली एयरपोर्ट जाना था, जहां से वह मुंबई की फ्लाइट पकड़ते. लेकिन बताया जा रहा है कि वह एयरपोर्ट की तरफ गए ही नहीं. उन्होंने पालम के आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज में पैदल जाते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि गुरुचरण ने एटीएम से लगभग 7 हजार रुपए दिल्ली में निकाले थे. 

ATM से पैसे निकालते हुए CCTV फुटेज आई सामने
गुरुचरण सिंह की एटीएम से पैसे निकालते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गई है. पुलिस ने गुरुचरण सिंह की मोबाइल डिटेल्स भी खंगाला, जिससे पता चला कि 24 अप्रैल तक वह दिल्ली में मौजूद रहे, लेकिन इसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया. 24 अप्रैल को पालम के अपने घर से तकरीबन 2 से 3 किलोमीटर दूर गुरचरण सिंह की मोबाइल की लास्ट लोकेशन मिली है.

गुमशुदा होने से पहले 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' की हालत नहीं थी ठीक, दोस्त ने बताया- न सही से खा-पी रहे थे, ना बीपी सही था

पैसों की हो रही थी गुरुचरण सिंह को दिक्कत
जांच में यह भी पता चला है कि गुरुचरण सिंह की शादी भी होने वाली थी. इसके अलावा गुरुचरण सिंह को पैसों की दिक्कत हो रही थी. इस तरह की बातें भी जांच में सामने आई है.

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने की सुरक्षित होने की कामना
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुरुचरण सिंह की पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा है, ''अब एक साल से हम संपर्क में नहीं थे, लेकिन मैंने कल उन्हें फोन करने की कोशिश की, उनका नंबर बंद था. मुझे नहीं पता कि शो की टीम मदद कर रही है या नहीं, क्योंकि उनमें से कोई भी मेरे संपर्क में नहीं है. गुरचरण एक अच्छे इंसान हैं, मुझे उम्मीद है कि वह सुरक्षित और स्वस्थ होंगे. मैं अपनी फिंगर्स क्रॉस कर रही हूं."

Trending news