KL Rahul Six: एडिलेड में बुधवार को खेले गए टी20 विश्व कप में भारत ने बांग्लादेश को डीएलएस नियम के तहत 5 रनों से हरा दिया और ग्रुप में 6 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गया. भारतीय टीम के 184 रनों के जवाब में बांग्लादेश ने 7 ओवर में बिना विकेट गंवाए 66 रन बना लिए थे. लेकिन फिर बारिश आने के कारण खेल रोकना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेल शुरू होने पर बांग्लादेश के लिए संशोधित लक्ष्य 16 ओवर में 151 रन कर दिया गया. लेकिन बांग्लादेश की टीम छह विकेट पर 145 रन ही बना सकी. विराट कोहली को उनके नाबाद अर्धशतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. कोहली ने आठ चौके और एक छक्के की मदद से 44 गेंदों में 64 रन बनाए. 


लेकिन अपने दमदार प्रदर्शन से केएल राहुल ने भी दर्शकों का दिल जीता. उन्होंने 32 गेंदों पर 50 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें 4 छक्के और तीन चौके शामिल थे. इस दौरान केएल राहुल ने एक ऐसा छक्का मारा, जिस पर विराट कोहली का एक्सप्रेशन वायरल हो गया. 



9वें ओवर में लगा छक्का


दरअसल बांग्लादेश के बॉलर शोरफुल इस्लाम गेंदबाजी कर रहे थे. पारी का 9वां ओवर था. उन्होंने जैसे की ओवर की चौथी गेंद केएल राहुल को फेंकी, उन्होंने खड़े-खड़े 96 मीटर लंबा छक्का जड़ दिया. दूसरे छोर पर विराट कोहली थे, जो राहुल का ये शॉट देखकर भौचक्के रह गए. उनका एक्सप्रेशन ही राहुल के छक्के की तारीफ कर रहा था. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


क्या बोले यूजर्स


यह फोटो ट्विटर यूजर  @criccrazyjohns ने साझा की और लिखा, कोहली के एक्सप्रेशन ने सब कह दिया, केएल राहुल अच्छा खेले. कई अन्य यूजर्स ने भी तस्वीर साझा कर अपनी बात रखी. एक यूजर ने लिखा, 96 मीटर का छक्का गुरु, ऐसा एक्सप्रेशन तो आना था. एक अन्य यूजर ने लिखा, धागा खोल दिया आज तो. आपका क्या कहना है? कमेंट सेक्शन में लिखें. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर