India vs New Zealand Weather:  भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश में धुल गया. दोनों टीमों ने दूसरे दिन जब मैच का आगाज किया तो रोहित एंड कंपनी पूरी तरह से फुस्स साबित हुई. बैटिंग में न्यूजीलैंड जख्म को नासूर बनाने में जुटी हुई है. अब तीसरे दिन बेंगलुरू में एक बार फिर बारिश का साया मंडराने लगा है. जिसके बाद सवाल है बारिश-तूफान आखिर किस टीम के लिए वरदान साबित होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुश्किल में भारतीय टीम


टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे ही दिन मुश्किल में नजर आई. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. लेकिन धुरंधरों ने हिटमैन की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. एक के बाद एक बल्लेबाज आउट होते गए. विराट-राहुल समेत 5 बल्लेबाजों को खाता नहीं खुला तो 9 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके. 


तीसरे दिन बारिश की संभावना


पहले दिन का खेल खराब करने के बाद तीसरे दिन भी काले बादल चिन्नास्वामी स्टेडियम पर छाए रहेंगे. वेदर फोरकास्ट की रिपोर्ट के मुताबिक 18 अक्टूबर को बेंगलुरू में 100 प्रतिशत बारि की संभावना है. दूसरे दिन टीम इंडिया मुश्किल में नजर आई. दिन के अंत तक भारतीय टीम ने वापसी कर ली थी, लेकिन न्यूजीलैंड को रोकने के लिए अभी भी टीम इंडिया को पापड़ बेलने पडे़ंगे. कीवी टीम दूसरे दिन 180 रन बनाकर 134 रन से आगे थी. भारत को अभी महज 3 विकेट ही मिले हैं.


ये भी पढ़ें.. IND vs NZ: पंत चोटिल.. 46 पर ऑलआउट, फिर भी टीम इंडिया की उम्मीदें बरकरार, करना होगा ये काम


बारिश से क्या होगा फायदा? 


तीसरे दिन का खेल बारिश के चलते खराब होता है तो टीम इंडिया के लिए यह किसी मौके से कम नहीं होगा. न्यूजीलैंड की बढ़त को चौथे दिन जल्दी खत्म करके और टीम को अच्छा टारगेट देने के लिए टीम इंडिया के लिए गोल्डन चांस होगा. लेकिन इसका फायदा लेने के लिए भारतीय टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों को पापड़ बेलने पड़ेंगे.