India vs Pakistan: क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिली. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत की है. टीम इंडिया के लिए ये मैच जीतना आसान नहीं था, मुकाबले का नतीजा आखिरी ओवर में जाकर निकला. इस मैच में टीम इंडिया की जीत के लिए पूरा भारत दुआएं कर रहा था, इसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शामिल हैं. इस बाद का खुलासा खुद टीम इंडिया के खिलाड़ी ने किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय खिलाड़ी मांग रहे थे दुआएं


भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया ये मैच किसी भी टीम के पक्ष में जा सकता था, लेकिन भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को जीत दिलाई. टीम इंडिया की जीत के बाद भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की और ये खुलासा किया थी हम सब यही प्रार्थना कर रहे थे कि हार्दिक पांड्या आखिर तक टिके रहें और रन बनाएं. 


प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात 


भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'जब हमारी पारी के 10 ओवर खत्म हुए तो ये मैच काफी टाइट था. उस समय मैच किसी भी तरफ जा सकता था लेकिन जिस तरह से हार्दिक पांड्या और जडेजा ने बल्लेबाजी की वो शानदार था. जब तक हार्दिक रन बनाते रहे मैच 50-50 था. हम यही प्रार्थना कर रहे थे कि हार्दिक रन बनाएं. मैं बस यही दुआ करता हूं कि हार्दिक इसी तरह का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में भी बरकरार रखें.' आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप इसी साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है. 


हार्दिक पांड्या ने मचाया गदर 


पाकिस्तान की टीम को हराने में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का सबसे बड़ा हाथ रहा. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए. वहीं बल्लेबाजी में उनके बल्ले से 17 गेंदों पर 33 रन की पारी देखने को मिली. इस शानदार खेल के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. टीम इंडिया की जीत में भुवनेश्वर कुमार का भी योगदान रहा. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 6.50 इकॉनमी से सिर्फ 26 रन दिए और 4 विकेट चटकाए. वह इस मैच के सबसे सफल गेंदबाज भी रहे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर