India vs Sri lanka Playing 11, Harshal Patel: किसी खिलाड़ी के लिए एक मैच में फ्लॉप प्रदर्शन कितना महंगा पड़ सकता है, इसकी झलक हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मौजूदा टीम में देखने को मिली है. एक खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मैच में फ्लॉप रहा. फिर उसे बेंच पर ही बैठा दिया गया और अगले दोनों मैचों में वह प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बन पाया. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के अंतिम टी20 मैच में भी उसे प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिल पाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हार्दिक ने टॉस के साथ ही तोड़ा दिल


राजकोट के एससीए स्टेडियम में भारतीय टीम की कप्तानी संभाल रहे धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टॉस के साथ ही एक खिलाड़ी का दिल टूट गया. जैसे ही हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग-11 के बारे में बताया तो वह खिलाड़ी अपना नाम सुनकर मायूस तो जरूर हुआ होगा. जिस पेसर के बारे में हम जिक्र कर रहे हैं- वह कोई और नहीं हर्षल पटेल है. हर्षल ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मौजूदा सीरीज के पहले टी20 मैच में हिस्सा लिया लेकिन अगले दोनों मैच में उन्हें बेंच पर ही बैठना पड़ा.


मुंबई टी20 में लुटाए थे 41 रन


32 साल के हर्षल पटेल ने मुंबई में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में 2 विकेट जरूर लिए लेकिन 10.25 के इकॉनमी रेट से कुल 41 रन लुटा दिए थे. इस मैच में युवा पेसर शिवम मावी ने खास तौर पर प्रभावित किया और 22 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए. भारत ने इस मैच में 5 विकेट खोकर 162 रन बनाए लेकिन श्रीलंकाई टीम 160 रन ही बना पाई. टीम इंडिया को 2 रन से करीबी जीत मिली.


भारत (प्लेइंग-11): ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं