Virender Sehwag On Asia Cup 2022: एशिया कप के सुपर-4 मैच में भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. आज (6 सितंबर को) टीम इंडिया का श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ मुकाबला होना है. फाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को ये मैच हर हाल में जीतना होगा. अब इस मैच पहले भारत के वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने भारत नहीं बल्कि एक दूसरी टीम को एशिया कप जीतने का दावेदार बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Virender Sehwag ने की बड़ी भविष्यवाणी 


वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने क्रिकबज पर बोलते हुए कहा, 'अगर भारत एशिया कप में एक और मैच हारा, तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा. पाकिस्तान टीम के लिए फायदा ये है कि उसने भारत के खिलाफ मैच जीत लिया है. अगर वह एक हार भी जाता है, तो दूसरा जीतने की स्थिति में दिख रहा है. ऐसे में भारतीय टीम दबाव में दिख रही है.'


ये टीम जीत सकती है एशिया कप 


भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा, 'पाकिस्तान ने लंबे समय बाद एशिया कप में भारत को हराया है. ऐसे में पाकिस्तान लंबे समय बाद पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में खेलेगा. ये साल पाकिस्तान का भी हो सकता है.' पाकिस्तान टीम ने एशिया कप में आखिरी फाइनल साल 2014 में खेला था. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान और नसीम शाह शानदार खेल दिखा रहे हैं.


भारत ने जीते सबसे ज्यादा खिताब 


भारतीय टीम ने एशिया कप में सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप का खिताब जीता है. इसके बाद श्रीलंका ने पांच बार एशिया कप अपने नाम किया है. वहीं, पाकिस्तान ने सिर्फ दो बार एशिया कप अपने नाम किया है. भारत के पास कई मैच विनर प्लेयर्स हैं, जो खिताब दिला सकते हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में ही टीम इंडिया ने साल 2018 में एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम की थी.