Karun Nair Tweet Viral: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल बांग्लादेश दौरे पर है. ढाका में शुरुआती दो वनडे मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने चटगांव में तीसरे और अंतिम वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में मेजबानों को 227 रनों के बड़े अंतर से मात दी. इस मैच में युवा बल्लेबाज ईशान किशन का बल्ला चला और ऐसा चला कि सभी गेंदबाज पानी मांगते नजर आए. इसी दौरान एक और भारतीय क्रिकेटर ने ट्वीट किया और एक और मौका देने की बात कही. ये क्रिकेटर पिछले पांच साल से अपने मौके का ही इंतजार कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 साल से टीम से बाहर करुण नायर 


कर्नाटक टीम की कप्तानी संभाल चुके करुण नायर ने साल 2016 में इंटरनेशनल डेब्यू किया. हालांकि टीम में उनकी जगह पक्की नहीं रही और वह 2017 में अपना आखिरी मैच खेले. तब से लेकर अभी तक वह बस अपने मौके का ही इंतजार कर रहे हैं. वह शनिवार को बेहद भावुक हो गए. उन्होंने एक ट्वीट किया- डियर क्रिकेट, मुझे एक मौका और दे दो. करुण के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने रिप्लाई किए और उन्हें हिम्मत बंधाई. इस पर करीब 2 हजार यूजर्स ने कमेंट किया है जबकि 89 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया.


चेन्नई में 6 साल पहले जड़ा था तिहरा शतक


करुण नायर ने साल 2016 में चेन्नई के मैदान पर कमाल कर दिया था. उन्होंने इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ 303 रनों की नाबाद पारी खेली थी. वह टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जमाने वाले भारत के दूसरे ही क्रिकेटर हैं. उनसे पहले यह कमाल धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने किया था.



ऐसा है करियर


करुण ने अभी तक के अपने करियर में 6 टेस्ट और 2 वनडे मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में तिहरा शतक समेत कुल 374 रन बनाए हैं. वहीं, वनडे क्रिकेट में 2 मैचों में 46 रन बनाए हैं. उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में जून 2016 में वनडे डेब्यू किया लेकिन 2 ही मैच खेलकर बाहर हो गए. तब से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं