नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन शुरू होने में अब कुछ दिन ही बाकी हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को होने वाले मुकाबले के साथ ही दुनिया की नंबर-1 टी20 क्रिकेट लीग आईपीएल शुरू हो जाएगी. सभी टीमें इन दिनों आईपीएल 2020 (IPL 2020) की तैयारियों में व्यस्त हैं. इन्हीं तैयारियों के बीच सुरेश रैना ने कुछ ऐसा किया जिसने क्रिकेटप्रेमियों को दिल जीत लिया. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

33 साल के सुरेश रैना (Suresh Raina) लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर हैं. रैना जल्द ही आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे. अभी वे टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और साथी खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग कैंप में पसीना बहा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL के लिए Good News, अब भी हो सकता है खेल, बस माननी होगी फ्रेंचाइजी की एक शर्त

सुरेश रैना इस समय एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स की प्रैक्टिस का वीडियो सामने आया, जिसमें वे कप्तान एमएस धोनी के साथ दिख रहे हैं. दोनों खिलाड़ी पिच पर कुछ बात कर रहे हैं. इसी दौरान रैना का पैर धोनी के बैट से टकराता है. रैना बिना देरी किए, बैट को प्रणाम करते हैं. वे बैट को हाथ लगाकर उसे दिल से लगाते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 
 




बता दें कि आईपीएल पर कोरोना वायरस के बादल मंडरा रहे हैं. लेकिन अब तक की खबरों के मुताबिक यह टूर्नामेंट खेला जाएगा. यह संभव है कि आईपीएल के दौरान दर्शक स्टेडियम में ना जा सकें. खेल मंत्रालय ने सभी खेल महासंघों को कुछ निर्देश दिए हैं.  इसमें कहा गया है कि अगर कोई खेल है, जिसे टाला नहीं जा सकता है तो उसे बंद दरवाजों के बीच आयोजित करना चाहिए.