IPL 2024, MI vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए IPL मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को 18 रनों से हरा दिया. मुंबई इंडियंस को भले ही इस मैच में हार मिली है, लेकिन रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह ने अपने एक रिएक्शन से महफिल लूट ली. रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह को वानखेड़े स्टेडियम में अपने पति रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस की टीम को चीयर करते देखा गया.'हिटमैन' रोहित शर्मा ने चौके और छक्कों से इस मैच में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित शर्मा की फिफ्टी पर वाइफ रितिका ने दिया रिएक्शन 


रोहित शर्मा ने इस मैच में 38 गेंदों पर 68 रनों की तूफानी पारी खेली. 'हिटमैन' ने अपनी इस पारी के दौरान 10 चौके और 3 छक्के लगाए. रोहित शर्मा ने जब 28 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया तो वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद उनकी वाइफ रितिका सजदेह ने तालियां बजाकर उन्हें चीयर किया. रितिका सजदेह के इस रिएक्शन को कैमरा ने कैद कर दिया. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. रितिका सजदेह ने अपने इस रिएक्शन से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा लूटी है.





लखनऊ से हार गई मुंबई इंडियंस 


निकोलस पूरन (29 गेंद में 75) और कप्तान केएल राहुल (41 गेंद में 55) की अर्धशतकीय पारियों और दोनों के बीच 44 गेंद में 109 रन की साझेदारी के दम पर लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मैच में शुक्रवार को यहां मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराया. लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) ने 6 विकेट पर 214 रन बनाने के बाद रोहित शर्मा (38 गेंद में 68 रन) और नमन धीर (28 गेंद में नाबाद 62 रन) की अर्धशतकीय पारियों के बाद भी मुंबई को छह विकेट पर 196 पर रोक दिया. इस हार के बाद यह तय हो गया कि मुंबई की टीम 14 मैचों में सिर्फ चार जीत के साथ आखिरी पायदान पर रहेगी. एलएसजी का अभियान 14 मैचों में सात जीत के साथ खत्म हुआ. टीम तालिका में छठे पायदान पर है.


रोहित का लय में आना अच्छी खबर


टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के दृष्टिकोण से रोहित का लय में आना अच्छी खबर है. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और तीन छक्के जड़ने के साथ पहले विकेट के लिए डेवाल्ड ब्रेविस (23) के साथ 88 रन की साझेदारी कर मुंबई को अच्छी शुरुआत दिलाई. आखिरी ओवरों में नमन ने अपनी पारी में चार चौके और पांच छक्के लगाए और छठे विकेट के लिए ईशान किशन (14 रन)  के साथ 32 गेंद में 68 रन की साझेदारी कर मुंबई की उम्मीदें जगा दी थी, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से अच्छा साथ नहीं मिला.