T20 World Cup 2024: 'मैं रो पड़ा..' मिचेल मार्श ने दिया गुलबदीन की 'फेक इंजरी' पर तोड़ी चुप्पी, खुद में हो गए कन्फ्यूज
Advertisement
trendingNow12308675

T20 World Cup 2024: 'मैं रो पड़ा..' मिचेल मार्श ने दिया गुलबदीन की 'फेक इंजरी' पर तोड़ी चुप्पी, खुद में हो गए कन्फ्यूज

AFG vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर-8 का आखिरी मुकाबला रोमांचक ही नहीं बल्कि ड्रामे से भरा हुआ नजर आया. अफगानिस्तान ने ऐतिहासिक जीत दर्ज कर टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई. अफगानिस्तान की जीत के जितने चर्चे हैं उतने ही टीम के तेज गेंदबाज गुलबदिन नायब की एक्टिंग के हैं. अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श ने भी चुप्पी तोड़ी है.

 

Mitchell Marsh

AFG vs BAN T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सेमीफाइनल में तूफानी एंट्री की. ऐतिहासिक जीत के साथ ही इस टीम ने वर्ल्ड क्रिकेट की टॉप टीम ऑस्ट्रेलिया के भी जख्म पर कील ठोक दी. बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक मैच में भरपूर ड्रामा भी देखने को मिला, जिसके चलते गुलबदीन नायब अभी भी चर्चा में हैं. गुलबदीन ने मैच में देरी बढ़ाने के लिए सरेआम इंजरी का नाटक कर सभी को चौंका दिया. जिसके बाद कई दिग्गजों ने रिएक्शन दिए. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया का पूरा फोकस था. कंगारू टीम के कप्तान मिचेल मार्श ने गुलबदीन की एक्टिंग पर चुप्पी तोड़ी है. 

बांग्लादेश पर निर्भर थी ऑस्ट्रेलिया 

सुपर-8 राउंड में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के साथ बड़ा उलटफेर कर दिया था. जिसके चलते कंगारू टीम की हालत इस राउंड में पाकिस्तान जैसी हो गई थी. ऑस्ट्रेलियाई टीम बांग्लादेश पर निर्भर थी. अगर बांग्लादेश की टीम अफगानिस्तान को मात दे देती तो कंगारू सेमीफाइनल में पहुंच जाते. लेकिन अफगानिस्तान के शानदार प्रदर्शन ने टॉप टीम के मंसूबों पर पानी फेर दिया. वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद कप्तान मिचेल मार्श ने अपना पहला रिएक्शन दिया. इस बीच उन्होंने गुलबदीन के ड्रामें पर भी प्रतिक्रिया दी. 

ये भी पढ़ें.. IND vs ENG T20 WC 2024: भारत या इंग्लैंड.. गयाना में किसका दबदबा? टीम इंडिया के लिए 2 गुड न्यूज, फाइनल की टिकट पक्की!

 

मैं हंसते-हंसते रो पड़ा- मिचेल मार्श

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक मिचेल मार्श ने गुलबदीन को लेकर कहा, 'मैं हंसते-हंसते लगभग रोने लगा था और दिन के अंत में इसका खेल पर कोई असर नहीं पड़ा. इसलिए अब हम इस पर हंस सकते हैं लेकिन यह बहुत मजेदार था.' गुलबदीन ने यह कोच जोनाथन ट्रॉट के इशारे पर किया था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ जब गुलबदीन खड़े-खड़े गिर पड़े. अफगानिस्तान का यह प्लान मैच में देरी बढ़ाने के लिए था. 

ये भी पढ़ें... Ind vs Eng Semi-Final: गरमागरम होगी भारत-इंग्लैंड की जंग! 4 नए प्लेयर्स के साथ पिछली हार का बदला लेगा भारत

राशिद खान ने किया गुलबदीन का बचाव

अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने गुलबदीन का मैच के बाद बचाव किया. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि गुलबदीन के कुछ ऐंठन थी. उम्मीद है वह जल्दी ठीक हो जाएगा. अफगान टीम पहली बार वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंची है. अफगानिस्तान की जंग भारतीय समयानुसार 27 जून की सुबह 6 बजे साउथ अफ्रीका से होगी. 

Trending news