Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी एक ट्रोलर की जमकर क्लास लगाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा नेगी ने दिया ये जवाब 


ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने अपने यूट्यूब चैनल को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है. उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, मेरे चैनल पर पहला YouTube वीडियो. अभी देखें और अगले वीडियो के लिए कमेंट सेक्शन में सुझाव दें. जल्द ही वीडियो पर उनके प्रशंसकों की टिप्पणियों की बौछार हो गई.  ने लिखा, 'हम आपके यूट्यूब चैनल पर ऋषभ पंत को चाहते हैं. इस पर ईशा नेगी ने कहा कि सौरभ ये मैं कर लेती हूं, उसको टीम में फोकस करने देते हैं. 



पाकिस्तान के खिलाफ नहीं मिला मौका 


भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ प्लेइंग इलेवन (Playing 11) मैच में मौका नहीं मिला. उनकी जगह कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने दिनेश कार्तिक के ऊपर भरोसा किया. वहीं, पिछले कुछ समय से पंत अपनी सर्वश्रेष्ठ लय में नजर भी नहीं आ रहे हैं. 


टीम इंडिया के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 


ऋषभ पंत ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है और अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने भारत के लिए 31 टेस्ट मैच, 26 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर