KL Rahul and Athiya Shetty: टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर केएल राहुल को एडिलेड में अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शॉपिंग करते स्पॉट किया गया है. बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों केएल राहुल के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के मैचों के दौरान अथिया शेट्टी को कई बार केएल राहुल को सपोर्ट करते देखा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केएल राहुल के साथ शॉपिंग करते स्पॉट हुईं अथिया शेट्टी


केएल राहुल और अथिया शेट्टी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को एडिलेड में शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया है. बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल अगले साल जनवरी में अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शादी कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक ये कपल महाराष्ट्र में सात फेरे लेंगे. 



सामने आया ये लेटेस्ट Video


दो महीने पहले BCCI के एक सूत्र के हवाले से ये खबर सामने आई थी कि केएल ने उन्हें बताया है कि वह अगले साल जनवरी में अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शादी करने जा रहे हैं.' सूत्र ने ये भी बताया था कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी और इसके बाद महाराष्ट्र में केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी होगी.


केएल राहुल को जमकर सपोर्ट कर रहीं अथिया शेट्टी


बता दें कि टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों के परिवार वालों की आपसी सहमति से ये कपल अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकता है. अथिया शेट्टी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में केएल राहुल को जमकर सपोर्ट कर रही हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में केएल राहुल
फॉर्म में आ गए हैं और अपनी बल्लेबाजी से टीम इंडिया को जीत दिला रहे हैं.