IND vs ENG: दूसरे वनडे में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, इंग्लैंड ने 100 रनों से दी मात

Fri, 15 Jul 2022-12:47 am,

नवीनतम अद्यतन

  • टीम इंडिया के बल्लेबाज रहे फेल

    दूसरे वनडे में टीम इंडिया के बल्लेबाज पूरी तरह फेल रहे हैं. कप्तान रोहित 0, शिखर धवन 9 और विराट कोहली सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं ऋषभ पंत 0, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा 29-29 रन बनाकर वापस लौटे. 27 रन का योगदान सूर्यकुमार यादव ने दिया. इसके अलावा टीम के गेंदबाज भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. 

  • भारतीय टीम की शर्मनाक हार

    इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया को दूसरे वनडे मैच में 100 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. तीन मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर खड़ी हुई है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 246 रन बनाए थे. जवाब में टीम इंडिया सिर्फ 146 रनों पर ऑलआउट हो गई. 

  • भारतीय टीम मुश्किल में

    टीम इंडिया दूसरे वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ इस वक्त मुश्किल में नजर आ रही है. भारतीय टीम ने अपने 6 विकेट खो दिए हैं और अब गेंदबाज बल्लेबाजी के लिए आना शुरू हो गए हैं. 33 ओवर के बाद भारत का स्कोर 136 रन पर 6 विकेट हो चुका है. भारतीय टीम को अभी भी जीत के लिए 111 रन चाहिए. 

  • टीम इंडिया को चौथा झटका

    इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम को चौथा झटका भी लग चुका है. इस बार टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को वापस जाना पड़ा है. विराट सिर्फ 16 रन बनाकर लौट गए हैं. 

  • पंत का भी नहीं खुला खाता

    रोहित शर्मा और शिखर धवन के फ्लॉप होने के बाद ऋषभ पंत भी फेल रहे हैं. पंत बिना खाता खोले आउट हो गए. टीम इंडिया को तीसरा झटका सिर्फ 31 रन पर लग गया है. 

  • दोनों ओपनर लौटे वापस

    247 रनों के टारगेट का पीछा कर रही टीम इंडिया को 27 रनों पर ही दूसरा झटका लग गया है. रोहित शर्मा के जीरो पर आउट होने के बाद शिखर धवन भी सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए हैं. 

  • भारत को मिला 247 रनों का टारगेट

    भारतीय टीम को दूसरा वनडे जीतने के लिए इंग्लैंड ने 247 रनों का टारेगट दिया है. इस मैच में भी टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया है. भारत की ओर से युजवेंद्र चहल ने 4 विकेट लिए. वहीं जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या ने 2-2 विकेट लिए. इसके अलावा 1-1 विकेट प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद शमी ने लिया.  

  • इंग्लैंड को 7वां झटका

    इंग्लैंड को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में 7वां झटका लग चुका है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली 47 रन बनाकर युजवेंद्र चहल का शिकार बने. चहल इस मैच में अबतक 4 विकट झटक चुके हैं. 

  • इंग्लैंड को छठा झटका

    भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम बड़ी मुश्किल में पड़ गई है. इंग्लैंड के घातक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन हार्दिक पांड्या की गेंद पर 33 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं. 29 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 148 रन पर 6 विकेट. 

  • इंग्लैंड की आधी टीम बाहर

    भारत के खिलाफ दूसके वनडे में इंग्लैंड को पांचवा झटका लग चुका है. इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को युजवेंद्र चहल ने 21 रन के निजी स्कोर पर आउट किया. 27 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 5 विकेट पर 129 रन. 

  • इंग्लैंड को चौथा झटका

    इंग्लैंड को दूसरे वनडे में चौथा झटका भी लग गया है. भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इंग्लिश कप्तान जोश बटलर को बोल्ड कर वापस भेजा. 19 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 84 रन पर 4 विकेट. 

     

  • इंग्लैंड को तीसरा झटका

    युजवेंद्र चहल ने इंग्लैंड को इस मैच में तीसरा झटका देकर अपनी दूसरी विकेट हासिल की. चहल ने जो रूट को 11 रन पर आउट किया. 18 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 84 रन पर 3 विकेट. 

  • चहल ने किया बेयरस्टो को बोल्ड

    स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड कर टीम इंडिया को दूसरी सफलता दिला दी है. बेयरस्टो इस मैच में 38 रन बना चुके थे, लेकिन उन्हें चहल ने बोल्ड कर वापस भेजा. 15 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 72 रन पर 2 विकेट. 

     

  • इंग्लैंड को लगा पहला झटका

    इंग्लैंड को एक अच्छी शुरुआत के बाद इस मैच में पहला झटका लगा है. इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय 23 रन बनाकर हार्दिक पांड्या का शिकार बने. रॉय इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन उन्हें हार्दिक ने सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच कराया. 11 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 50 रन पर एक विकेट.  

  • इंग्लैंड की प्लेइंग 11

    जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रेग ओवरटन, डेविड विली, ब्रायडन कार्स, रीस टॉपली

  • भारत की प्लेइंग 11

    रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा

  • रोहित ने जीता टॉस

    दूसरे वनडे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. बता दें कि टीम इंडिया में विराट कोहली की वापसी हो चुकी है, वहीं श्रेयस अय्यर को बाहर कर दिया गया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link