SRH vs CSK : चेन्नई के धुरंधरों को 6 विकेट से रौंद हैदराबाद ने दर्ज की दूसरी जीत, शिवम-जडेजा की पारी बेकार

काव्य यादव Fri, 05 Apr 2024-11:01 pm,

SRH vs CSK: हैदराबाद और चेन्नई की टीमों के बीच आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला हुआ. अपने घरेलू मैदान पर खेल रही सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट से चेन्नई सुपर किंग्स को रौंद दिया। यह हैदराबाद की सीजन में दूसरी जीत है.

SRH vs CSK Match Highlights: आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हुआ. हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम को 166 रन का लक्ष्य दिया. टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद ने 11 गेंद रहते जीत हासिल कर ली. हैदराबाद की इस जीत में ट्रेविस हेड ने 31 रन और अभिषेक शर्मा ने 37 रन का योगदान दिया. वहीं, ऐडन मारक्रम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 रन बनाए. हेनरिक क्लासेन (10 रन) और नितीश रेड्डी (14 रन) नाबाद रहे. रेड्डी के बल्ले से विनिंग छक्का निकला.

नवीनतम अद्यतन

  • SRH vs CSK Live Score: हैदराबाद ने जीता मैच 

    पैट कमिंस की सनराइजर्स हैदराबाद ने यह मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया है. इस सीजन में हैदराबाद की यह दूसरी जीत है, जबकि ऋतुराज गायकवाड़ की चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी है. हैदराबाद ने चेन्नई से मिला 166 रन का टारगेट 11 गेंद पहले ही हासिल कर लिया.

  • SRH vs CSK Live Score: शाहबाज अहमद आउट

    हैदराबाद को एक और झटका लगा है. मोइन अली ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक और विकेट निकालते हुए शाहबाज अहमद को आउट कर दिया. शाहबाज 18 रन ही बना सके. 17 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 151/4 है.

  • SRH vs CSK Live Score: मारक्रम आउट

    हैदराबाद को तीसरा झटका ऐडन मारक्रम के रूप में लगा है. वह 50 रन बनाकर मोइन अली की गेंद पर आउट हुए. हालांकि, हैदराबाद की टीम जीत से सिर्फ 34 रन दूर है और 6 ओवर अभी भी बाकी हैं.

  • SRH vs CSK Live Score: चेन्नई को मिली दूसरी बड़ी सफलता

    महेश तीक्षणा ने चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी सफलता दिलाई है. 31 रन बनाकर हेड रचीं रवींद्र के हाथों कैच आउट हो गए. उनकी इस पारी में 3 चौके और 1 छक्का शामिल रहा.

  • SRH vs CSK Live Score: 6 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर

    6 ओवर के बाद हैदराबाद का स्कोर 78/1 है. ट्रेविस हेड 24 रन और ऐडन मारक्रम 15 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. दीपक चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब तक एकमात्र विकेट हासिल किया है. हैदराबाद को यहां से मैच जीतने के लिए 84 रन चाहिए.

  • SRH vs CSK Live Score: अभिषेक शर्मा आउट

    हैदराबाद का पहला विकेट अभिषेक शर्मा के रूप में गिरा है. अभिषेक को दीपक चाहर ने तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर चलता किया. अभिषेक शर्मा ने सिर्फ 12 गेंदों का सामना करते हुए 37 रन की तूफानी पारी खेली. उनकी इस पारी में 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे.

  • SRH vs CSK Live Score: हैदराबाद की दमदार शुरुआत

    हैदराबाद को अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने शानदार शुरुआत दिलाई है. दोनों पहले ही ओवर से बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे हैं. 2 ओवर के बाद टीम का स्कोर 35 रन है. अभिषेक 27 रन और हेड 7 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स को विकेट की तलाश है.

  • SRH vs CSK Live Score: चेन्नई ने हैदराबाद को दिया 166 रन का लक्ष्य

    हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की तरफ से शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे ने शानदार पारियों को अंजाम दिया. जिनकी बदौलत सीएसके ने हैदराबाद के सामने 166 रन का लक्ष्य रख दिया है. 

  • SRH vs CSK Live Score: रहाणे ने भी छोड़ा टीम का साथ, 132/4 स्कोर

    अजिंक्य रहाणे ने भी 35 रन पर अपना विकेट गंवा दिया है. जयदेव उनादकट ने उन्हें अपने जाल में फंसाया. फैंस को अब धोनी का बेसब्री से इंतजार है. हैदराबाद ने अपना फंदा कस रखा है. 

  • SRH vs CSK Live: सीएसके को तीसरा झटका, 119/3 स्कोर

    शिवम दुबे को हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है. दुबे अपने अर्धशतक से महज 5 रन से चूक गए हैं. एक छोर पर रहाणे ने पैर जमा रखा है. 

  • SRH vs CSK Live Score: शिवम दुबे ने की ताबड़तोड़ बैटिंग, 116/2 स्कोर

    चेन्नई के विस्फोटक बल्लेबाज शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है. सीएसके बड़े स्कोर की तरफ बढ़ती नजर आ रही है. चेन्नई ने स्कोरबोर्ड पर 116 रन टांग दिए हैं. 

  • SRH vs CSK Live Score: चेन्नई का दूसरा विकेट गिरा, 54/2 स्कोर

    सीएसके की टीम को तीसरा झटका कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में लगा है. अब शिवम दुबे लगातार धुआंधार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. अजिंक्य रहाणे ने एक छोर से मोर्चा संभाला हुआ है. 

  • SRH vs CSK Live Score: चेन्नई को लगा पहला झटका, 26/1 स्कोर

    सीएसके को पहला झटका रचिन रवींद्र के रूप में लगा है. उन्होंने महज 9 गेंद में 12 रन बनाए. अब अजिंक्य रहाणे और कप्तान ऋतुराज क्रीज पर जमे हुए हैं. 

  • CSK vs SRH Live Score: दोनों टीमों में हुए बदलाव

    हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई को बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना इंजरी के चलते इस मैच से बाहर हो चुके हैं. मुकेश चौधरी, महेश तीक्षणा और मोइन अली को मौका मिला है. वहीं, हैदराबाद में मयंक अग्रवाल के स्थान पर नितीश रेड्डी को एंट्री मिली है. 

  • SRH vs CSK Live Scoe: चेन्नई की प्लेइंग-XI

    ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश दीक्षाना.

  • SRH vs CSK Live Score: हैदराबाद की प्लेइंग-XI

    अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन.

  • SRH vs CSK Live Score: हैदराबाद ने जीता टॉस, सीएसके पहले करेगी बैटिंग

    हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. चेन्नई की टीम हैदराबाद में पहले बल्लेबाजी करती नजर आएगी और स्कोरबोर्ड पर बड़ा स्कोर टांगने की फिराक में होगी. 

  • SRH vs CSK Live Score: कुछ देर में होगा टॉस

    हैदराबाद और चेन्नई के बीच टॉस में कुछ मिनट बाकी है. दोनों टीमों के प्लेयर्स मैदान में वार्म अप करते दिख रहे हैं. मुकाबले की शुरुआत 7.30 पर होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link