नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया को साल 2015 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताने वाले पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. माइकल क्लार्क अपने नए घर में गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करते नजर आए. बता दें कि माइकल क्लार्क ने साल 2019 में अपनी पत्नी काइली बोल्डी से तलाक ले लिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

192 करोड़ रुपए में पत्नी से लिया था तलाक 


द ऑस्‍ट्रेलियन के मुताबिक क्‍लार्क और काइली का तलाक 40 मिलियन ऑस्‍ट्रेलियन डॉलर (करीब 192 करोड़ रुपए) में हुआ था. एक्स्ट्रा मैरेटियल अफेयर की वजह से ही क्लार्क ने अपनी पत्नी कायली से तलाक लिया था. 



13 मिलियन डॉलर में खरीदा नया घर 


माइकल क्लार्क ने 13 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर यानी करीब 73 करोड़ का नया घर सिडनी में खरीदा है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड पिप एडवर्ड्स के साथ शिफ्ट हो गए हैं. डेलीमेल यूके ने अपनी एक रिपोर्ट में इस नए घर के बारे में जानकारी दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनी की पॉश कॉलोनी में मौजूद इस दो मंजिला घर में पांच बेडरूम, पांच बाथरूम और चार पार्किंग स्पेस हैं. इतना ही नहीं इस शानदार घर में लिविंग एरिया, मीडिया रूम, बड़ा किचन, स्टडी रूम और अन्य भी कई सुविधाएं मौजूद हैं. पूरा घर फ्रैंच दरवाजों और इंटीरियर से लैस है.



गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करते नजर आए क्लार्क


माइकल क्लार्क पिप एडवर्ड्स को डेट कर रहे हैं. माइकल क्लार्क ने हाल ही में पूल में एन्जॉय करते हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जहां दूसरी ओर पिप एडवर्ड्स ने भी बिकिनी में अपनी तस्वीरें डाली हैं.



ऑस्ट्रेलिया के चैम्पियन कप्तान थे माइकल क्लार्क


माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी वर्ल्ड कप 2015 का टाइटल जितवाया था. साथ ही वह टी-20 में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कप्तानी करने वाले पहले कप्तान हैं. अगस्त 2015 में क्लार्क ने क्रिकेट से संन्यास लिया था. क्लार्क ने 115 टेस्ट मैचों में 8643 रन, 245 वनडे मैचों में 7981 रन और 34 टी-20 मैचों में 488 रन बनाए है. इस दौरान क्लार्क ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 36 शतक लगाए. क्लार्क अपने वक्त के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं.