Mohammad Shami Wishes on Dussehra: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह इसी साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में नजर आए थे. उन्हें ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा तो बनाया गया लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते वह खेल नहीं पाए. इस बीच वह अपने एक ट्वीट के कारण कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमी ने दशहरे पर दी शुभकामनाएं


मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर दशहरे की शुभकामनाएं दीं. इसी के कारण वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए. सोशल मीडिया पर ही कुछ यूजर्स ने उनके इस ट्वीट को धर्म से जोड़कर उन्हें बुरा-भला कहा जाने लगा. इतना ही नहीं, उन्हें नाम तक बदलने की सलाह दी जाने लगी. हालांकि शमी ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया. शमी के इस ट्वीट को अभी तक 40 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया हैं. बड़ी संख्या में लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया है.


भगवान राम की तस्वीर पोस्ट की


शमी ने अपने ट्वीट में भगवान राम की तस्वीर भी पोस्ट की. उन्होंने लिखा, 'दशहरा के इस पावन पर्व पर मेरी भगवान राम से यही प्रार्थना है कि वे सभी के जीवन में खुशी, समृद्धि और सफलता लाएं. आपको और आपके परिवार को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं.' इस ट्वीट को लेकर कुछ यूजर्स ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि उनके खिलाफ फतवा जारी हो सकता है. हालांकि कई फैंस ने उन्हें सपोर्ट भी किया है. 



टी20 वर्ल्ड कप में स्टैंडबाय हैं शमी


शमी ने मैनचेस्टर में इसी साल जुलाई में अपना आखिरी वनडे खेला था. इससे पहले वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच का भी हिस्सा थे. वह पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद से इस फॉर्मेट में भारत के लिए कोई मैच नहीं खेले हैं. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप-2022 में बतौर स्टैंडबाय चुना गया है. शमी ने अभी तक 60 टेस्ट, 82 वनडे और 17 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. 



ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर