नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम क्यूट स्टार किड्स में शुमार है. जीवा से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात खबरों में आ जाती है. धोनी की पत्नी साक्षी भी अक्सर सोशल मीडिया पर जीवा की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन अब जीवा का खुद का सोशल मीडिया अकाउंट है. जी हां... जीवा धोनी  ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है और इसका सारा क्रेडिट डैडी कूल यानि महेंद्र सिंह धोनी और मम्मी साक्षी रावत को जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

VIDEO : पापा धोनी और CUTE जीवा ने जीत लिया सबका दिल


यूं तो जीवा की हर तस्वीर इंटरनेट छाई रहती है. कई बार तो ऐसा लगता है कि वह अपने पापा से भी ज्यादा बड़ी सेलिब्रिटी हैं. धोनी और साक्षी ने जीवा का इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है, जिसमें उन्होंने क्यूट जीवा की कई सारी तस्वीरें डाली हैं. zivasinghdhoni006 अकाउंट से जीवा ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है.


विराट-जीवा का VIDEO तो देख लिया, लेकिन इस बात पर गौर किया क्या?


धोनी और साक्षी ने जीवा अपनी राजकुमारी की प्यारी-प्यारी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल दिए हैं. हर तस्वीर में जीवा बहुत प्यारी लग रही हैं. किसी फोटो में जीवा चश्मा लगाकर अपने पापा के साथ बैठी हैं तो किसी समुद्र के किनारे एन्जॉय कर रही हैं. 


जीवा के इस अकाउंट को एम एस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी दोनों फॉलो कर रहे हैं. 












बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने चार जुलाई 2010 को देहरादून की साक्षी रावत से शादी की थी. साल 2015 में 6 फरवरी को एमएस धोनी की बेटी जीवा का जन्म हुआ था, तब माही टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर थे.