ODI World Cup-2023 : भारत की मेजबानी में फिलहाल वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup) खेला जा रहा है. इस आईसीसी टूर्नामेंट में खेलने के लिए एक खिलाड़ी लगातार इंतजार कर रहा है. उसने टीम के हेड कोच को मैसेज भी भेजा है. खुद उसी प्लेयर ने इस बारे में अपडेट दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वर्ल्ड कप में खेलने के लिए तैयार


अनुभवी स्पिनर नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने कहा है कि अगर भारत में चल रहे विश्व कप के दौरान उनकी सेवाओं की जरूरत पड़ी तो वह इसके लिए तैयार हैं. एश्टन एगर (Ashton Agar) को पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच के दौरान चोट लगी थी जिसकी वजह से वह विश्व कप नहीं खेल रहे हैं. आस्ट्रेलिया के पास एडम जाम्पा के रूप में एक ही विशेषज्ञ स्पिनर है जबकि ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल दूसरा ऑप्शन हैं.


स्पिनर की कमी खलेगी


भारत की स्पिनरों की मददगार पिचों पर ऑस्ट्रेलिया को स्पिनर की कमी खलेगी. लियोन ने कहा, ‘जब मैंने देखा कि एश्टन एगर टीम से बाहर हैं तो मैने एंड्रयू मैकडोनाल्ड को संदेश भेजा कि मैं पूरे 10 ओवर गेंदबाजी कर पा रहा हूं. अगर जरूरत होती है तो मैं विश्व कप में अपनी सेवाएं दे सकता हूं.’ एंड्रयू मैकडोनाल्ड ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच हैं.


एशेज के दौरान लगी थी चोट


उन्होंने कहा, ‘अगर जरूरत पड़ी तो मुझे भारत जाने में कोई दिक्कत नहीं है. उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया की यह टीम अच्छा प्रदर्शन करे और अपना लक्ष्य हासिल करे.’ नाथन लियोन चोट के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के दौरान चोट लगी थी. (एजेंसी से इनपुट)