IND vs SA T20 World Cup 2024: अर्शदीप सिंह, वो नाम जिसने 2022 में डेब्यू किया और कुछ ही महीनों में एक झटके में टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में एंट्री ले ली. अब 2024 वर्ल्ड कप में जब अर्शदीप को जगह मिली तो इस युवा ने गर्दा उड़ा दिया. कुछ घंटों में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल मुकाबला होगा और अर्शदीप टूर्नामेंट के टॉप विकेट टेकर बनने से महज 3 विकेट दूर हैं. इस प्रदर्शन को देखते हुए अर्शदीप की तारीफ करने से कोई भी नहीं थक रहा है. लेकिन कमेंट्री के लिए फेमस नवजोत सिंह सिद्धू ने वर्ल्ड कप फाइनल से पहले इस गेंदबाज की खिल्ली उड़ा दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्दू ने शेयर किया वीडियो


अर्शदीप गेंदबाजी के अलावा निचले क्रम में ठीक-ठाक बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अर्शदीप सिंह को बल्लेबाजी करने का मौका मिला. इस दौरान उन्होंने मोहम्मद आमिर को कन्फ्यूज करने के लिए पूरा विकेट छोड़कर तेज शॉट खेलना चाहा. जिसे देख विराट-रोहित भी हैरान थे. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. अब नवजोत सिंह सिद्धू ने वही वीडियो फाइनल से पहले शेयर किया है, जिसमें लिखा हुआ है, 'स्किर 8 परसेंट, कॉन्फिडेंस 100 परसेंट'. इस वीडियो पर फैंस जमकर मजे लेते दिख रहे हैं. 



कांटे की हो सकती है टक्कर


टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और साउथ अफ्रीका बिना एक भी मैच गंवाए फाइनल तक पहुंची हैं. वर्ल्ड कप के इतिहास में साउथ अफ्रीका ने पहली बार फाइनल का टिकट कटाया. वहीं, बात करें भारतीय टीम की तो यह पिछले 11 सालों से आईसीसी ट्रॉफी के लिए तरस रही है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. 


फाइनल पर बारिश का साया


भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल मैच बारबडोस में होने जा रहा है. इस मुकाबले पर बारिश का साया है. भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच का मजा भी बारिश ने किरकिरा किया था. लेकिन टीम इंडिया ने इंग्लिश टीम को 68 रन से मात देकर फाइनल में जगह बनाई. भारतीय फैंस भारत की तरफ से विराट कोहली की बल्लेबाजी देखने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि कोहली का बल्ला इस टूर्नामेंट में अभी तक खामोश रहा है.