Athiya Shetty: KL Rahul की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ऑस्ट्रेलिया में आईं नजर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये Photo

KL Rahul And Athiya Shetty: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल ने फॉर्म में वापसी कर ली है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने एक शानदार पारी खेली. इस मैच में केएल राहुल को सपोर्ट करने उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी स्टेडियम पहुंची. उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 04 Nov 2022-8:25 am,
1/5

2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में उनके साथ सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी और अथिया शेट्टी नजर आईं. अथिया शेट्टी ने भी यही फोटो शेयर अपने अकाउंट से भी शेयर की थी. 

2/5

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें केएल राहुल (KL Rahul) फील्डिंग के दौरान डायरेक्ट थ्रो से लिटन दास को रनआउट करते दिख रहे हैं.

3/5

लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल (KL Rahul) इस मैच में बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहे. केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ 32 गेंदों पर 50 रन बनाए. राहुल ने ये रन 156.25 की तेज स्ट्राइक रेट से बनाए.

4/5

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं, जो अपने जमाने के मशहूर एक्शन हीरो रहे हैं. अथिया के भाई अहान शेट्टी भी एक्टर हैं. अथिया ने बॉलीवुड फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर से अपना डेब्यू किया था. 

5/5

सोशल मीडिया पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की एक दूसरे संग रोमांटिक तस्वीरों ने उनके रिश्ते की सच्चाई को हमेशा ही जगजाहिर किया. अथिया कई बार इससे पहले भी राहुल को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंची हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link