Team India: दो शादी रचा चुके हैं टीम इंडिया के ये खिलाड़ी, लिस्ट में एक दिग्गज कप्तान भी शामिल

Indian Cricketers Married Twice: भारतीय खिलाड़ी अपने खेल के साथ-साथ अपनी लव स्टोरी की वजह से भी फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं. आज हम आपको ऐसे ही भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने दो बार शादी की है. इस लिस्ट में कई बड़े-बड़े नाम शामिल हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 04 Jul 2022-8:00 pm,
1/5

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने दो शादी की हैं. इनकी 2 शादियों के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. कांबली की पहली शादी नोएला लुइस से हुई थी. इसके बाद कांबली ने आंद्रिया हेविट से शादी की थी. हेविट एक मॉडल हैं.

2/5

भारत के पूर्व ओपनर अरुण लाल (Arun Lal) ने तो हाल ही में 66 साल की उम्र में बुलबुल साहा (Bulbul Saha) से शादी की थी. बुलबुल 38 साल की हैं. इससे पहले अरुण ने रीना से शादी की थी.

3/5

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भी 2 शादी की हैं. उनकी पहली शादी निकिता वंजारा के साथ 2007 में हुई थी. इसके बाद  2015 में कार्तिक ने स्कैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की थी. 

4/5

टीम इंडिया के पू्र्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने  1987 में नौरीन से शादी की थी. इसके बाद अजहर ने नौरीन से 1996 में तलाक ले लिया. अजहर ने अभिनेत्री संगीता बिजलानी से भी शादी की, लेकिन साल 2010 में ये दोनों अलग हो गए थे. 

5/5

पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ (Javagal Srinath) की पहली शादी साल 1999 में ज्योत्सना से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों ने आपसी सहमति से डिवोर्स ले लिया था. इसके बाद उन्होंने साल 2008 में जर्नलिस्ट माधवी पत्रावली से दूसरी शादी की थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link