`शेर वापस लौट आया है`, कोहली की आतिशी पारी पर फैंस ने दिए ये मजेदार रिएक्शंस

IND vs PAK: विराट कोहली के आतिशी अर्धशतक से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के मैच में 7 विकेट पर 181 रन बनाए.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 04 Sep 2022-10:29 pm,
1/6

कोहली की आतिशी पारी

विराट कोहली ने 44 गेंद में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 60 रनों की पारी खेली. कप्तान रोहित शर्मा (28) और लोकेश राहुल (28) की सलामी जोड़ी ने भारत को तेज शुरुआत दिलाई. बल्लेबाजी क्रम के इन शीर्ष तीन बल्लेबाजों के अलावा अन्य बल्लेबाज हालांकि टिककर नहीं खेल पाए.

2/6

विराट कोहली का रौद्र रूप

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का रौद्र रूप देखने को मिला. नंबर 3 पर आए विराट कोहली ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ शॉट्स लगाने शुरू कर दिए. एक लंबे अरसे के बाद ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 60 रन बनाए, उनकी बल्लेबाजी देख भारतीय फैंस भी खुशी से गदगद हो गए हैं.

3/6

फैंस ने दिए ये मजेदार रिएक्शंस

विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर फैंस खुशी से झूम उठे. विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

4/6

विराट कोहली की धमाकेदार वापसी

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में विराट कोहली ने टूर्नामेंट में लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ दिया. पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में खराब स्ट्राइक (103) रेट की वजह से कोहली की आलोचना हो रही थी, लेकिन इस मैच में उन्होंने 136 की स्ट्राइक रेट से दमदार 60 रन बनाए.

5/6

विराट कोहली ने शानदार वापसी की

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 35 रन बनाए. टूर्नामेंट के दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 59 रन की बेहतरीन पारी खेली. पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने 60 रन बनाकर फॉर्म में शानदार वापसी की है. 

6/6

कोहली का तगड़ा रिकॉर्ड

कोहली अब टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा 50+ स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कप्तान रोहित को भी पीछे छोड़ दिया है. रोहित के T20I में 31 अर्धशतक है. कोहली ने मुकाबले में 60 रनों की पारी खेली. उन्होंने 44 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link