Naseem Shah: PAK बॉलर नसीम शाह पर फिदा हुई भारतीय एक्ट्रेस, खुलेआम कह दी दिल की बात

Naseem Shah, Asia Cup 2022: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम के लिए बड़े मैच विनर साबित हो रहे हैं. नसीम शाह ने अफगानिस्तान के खिलाफ दो गेंदों पर दो छक्के छड़ टीम को जीत दिलाई थी, तब से ही उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. इस लिस्ट में अब एक भारतीय एक्ट्रेस का भी नाम जुड़ गया है. जिन्होंने सोशल मीडिया पर नसीम की जमकर तारीफ की है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 09 Sep 2022-7:55 pm,
1/5

भारतीय टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) फैन बन गई हैं. सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने ट्वीट कर नसीम शाह (Naseem Shah) की जमकर तारीफ की है.

2/5

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच के बाद नसीम शाह (Naseem Shah) के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, 'पाकिस्तान को निश्चित तौर पर एक हीरा मिल गया है.'

3/5

आपको बता दें कि सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) टीवी सीरियल नागिन की एक्ट्रेस हैं. इस पहले उन्हें कुबूल है सीरियल में भी देखा गया था, यहीं से उन्हें पहचान मिली थी. 

4/5

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सीरियल के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

5/5

पिछले दिनों ही भारतीय फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी इंस्टाग्राम रील में नसीम शाह का वीडियो शेयर कर तारीफ की थी. उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link