IND vs AFG 2nd T20I: कोहली-रोहित ने T20I मैच के लिए महीनों बाद साथ की प्रैक्टिस, देखिए फोटोज

Virat Kohli-Rohit Sharma: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में 14 जनवरी को है. इस मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेटरों ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया. विराट कोहली और रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार किसी टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए एक साथ अभ्यास करते नजर आए.

शिवम उपाध्याय Sun, 14 Jan 2024-12:07 am,
1/5

रिंकू-जितेश ने की बल्लेबाजी

विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा और रिंकू सिंह ने भी बल्लेबाजी की. जितेश ने मोहाली टी20 में 20 गेंदों में 31 रन की तेज पारी खेली थी. इस पारी में उनके बल्ले से 5 चौके निकले थे. वहीं, रिंकू सिंह 2 चौकों के साथ 9 गेंदों में 16 रन बनाकर नाबाद रहे थे.

2/5

कुलदीप-बिश्नोई ने किया गेंदबाजी अभ्यास

चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव और युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई भी गेंदबाजी अभ्यास करते नजर आए. बिश्नोई पहले मैच में तीन ओवर की गेंदबाजी के दौरान 35 रन देकर कोई भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए थे. वहीं, कुलदीप प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं थे.

3/5

गिल-यशस्वी ने लगाए बड़े शॉट्स

युवा शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल भी प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा रहे. शुभमन गिल पहले मैच में अच्छी शुरुआत के बाद बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. वहीं, यशस्वी ग्रोइन इंजरी के चलते प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं थे. हालांकि, दूसरे मैच में वह खेलते नजर आने वाले हैं.

4/5

कोहली ने की प्रैक्टिस

अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली पारिवारिक कारणों से नहीं खेले थे. दूसरे मैच में वह इस फॉर्मेट में वापसी के लिए तैयार हैं. इंदौर में होने वाले इस टी20 मुकाबले से पहले वह जमकर प्रैक्टिस करते नजर आए. साथ ही वह मस्ती के मूड में भी दिखे

5/5

रोहित ने भी की बल्लेबाजी

कप्तान रोहित शर्मा ने भी दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले नेट्स में जमकर बल्लेबाजी अभ्यास किया. बता दें कि वह पहले मैच में रनआउट हो गए थे. उनके बल्ले से एक भी रन नहीं निकला था. ऐसे में दूसरे मैच में वह आक्रामक शॉट्स लगाने के लिए बेताब होंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link